पुरुष हस्तमैथुन सेक्स खिलौने क्या है? गुदा प्रोस्टेट खिलौना लिंग के छल्ले? पुरुष हस्तमैथुन खिलौना प्रकार? सेक्स डॉल और कम्पन्न खिलोने? भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

पुरुष हस्तमैथुन सेक्स खिलौने क्या है?

> पुरुष हस्तमैथुन सेक्स खिलौने क्या है?

हस्तमैथुन एक ऐसी प्रक्रिया है जिसके द्वारा लोग अपने स्वयं के जननांग क्षेत्र को उत्तेजित करते हैं। हस्तमैथुन कभी न कभी सभी लोग करते है हस्तमैथुनकरने के लिए विभिन प्रकार के सेक्स खिलोने उपलब्ध है| महिलाओं के लिए हस्तमैथुन करने के लिए थरथानेवाला या डिल्डो वाइब्रेटर खिलोने है| इसका उपयोग कर महिलाये हस्तमैथुन क्रिया कर सकती है। इसी तरह पुरुष हस्तमैथुन करने वाले पुरुष सेक्स खिलोने हैं। हस्तमैथुन में कोई भी पुरुष या महिला, समलैंगिक महिला या समलैंगिक कोई भी शामिल हो सकता है। हस्तमैथुन में शामिल होते समय, लोग अपने हाथों, उंगलियों, घरेलू वस्तु और सेक्स खिलौने का उपयोग करते हैं। जिन सेक्स खिलोनो को लोग हस्तमैथुन के लिए इस्तेमाल करते हैं, उन्हें हस्तमैथुनकर्ता कहा जाता है। कुछ पुरुष हस्तमैथुन जैसे लिंग के छल्ले, प्रोस्टेट खिलोने पुरुषो के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं|हस्तमैथुन एक वयस्क खिलौना है जिसे आमतौर पर पुरुष हस्तमैथुन के लिए विकसित किया जाता है।पुरुष अपने सभी जननांगों को संतुष्ट करने के लिए पुरुष हस्तमैथुन खिलौने का उपयोग कर सकता है जब वह अकेला हो। हस्तमैथुन खिलौने भी पुरुषों को संभोग सुख प्राप्त करने में मदद करते हैं।पुरुष साथी हस्तमैथुन करने वाले खिलौनों के साथ विभिन्न प्रकार के व्यक्तिगत स्नेहक और कंडोम का भी उपयोग कर सकते हैं।

गुदा प्रोस्टेट खिलौना

> गुदा प्रोस्टेट खिलौना

गुदा मैथुन करने के सेक्स खिलोनो का उपयोग भी कर सकते है।गुदा सेक्स के खिलौने विशेष रूप से उन लोगों के लिए बनाए जाते हैं जो अपने गुदा के अंदर आनंद लेना चाहते हैं या अपने मलाशय के लिए आनंद लेना चाहते हैं। पुरुषों और महिलाओं को गुदा में सनसनी लेने के लिए विभिन्न गुदा सेक्स खिलौने उपलब्ध हैं। इन गुदा सेक्स खिलौनों को डिल्डो, प्रोस्टेट खिलौने, गुदा मोती और बट प्लग आदि के रूप में वर्गीकृत किया जाता है। गुदा के कई तरह के प्रोस्टेट खिलोने जिनका उपयोग कर गुदा मैथुन का आनंद भी ले सकते है और गुदा मालिश भी कर सकते है। पुरुष अपने प्रोस्टेट ग्रंथि को हिट करने के लिए व्यापक रूप से डिल्डो और प्रोस्टेट मालिश का उपयोग करते हैं। प्रोस्टेट मालिश करने वाले विभिन्न आकार और आकार में उपलब्ध होते हैं, इसलिए पुरुष अपनी आवश्यकता के अनुसार इसे चुन सकते हैं और उसके साथ खेल सकते हैं।

लिंग के छल्ले (मुर्गा की अंगूठी)?

लिंग के छल्ले (मुर्गा की अंगूठी)?

पुरुष सम्भोग के समय कंडोम की तरह लिंग छल्ले का उपयोग कर सकते है लिंग छल्ले अंगूठी के आकर के होते है जिसे लिंग पर पहना जाता है लिंग छल्ले रक्त के प्रवाह को प्रतिबंधित करता है और उपयोगकर्ता को उनके स्खलन में देरी करने की अनुमति देता है। लिंग छल्ले पुरुषों के लिए एक आदर्श सेक्स खिलौना है जो शीघ्रपतन के मुद्दों का सामना कर रहे हैं। यह छल्ले विभिन्न बनावट और आकार के साथ उपलब्ध हैं।छल्ले निश्चित और समायोज्य आकार में उपलब्ध हैं, कुछ लिंग के छल्ले भी लिंग के मध्य भाग या सिर के हिस्से में पहन सकते हैं। हस्तमैथुन और संभोग में पर्याप्त समय तक रहने से लिंग की अंगूठी लिंग के निर्माण स्तर को बढ़ाने में मदद करती है। लिंग के छल्ले कंपन मोड में उपलब्ध हैं।पुरुष रिंग के उपयोग के दौरान उत्तेजना का स्तर अधिक होगा महिला साथी की उत्तेजना तेजी से बढ़ेगी और दोनों साथी सेक्स का आनंद प्राप्त कर सकते है। कॉक रिंग लम्बे समय तक सम्भोग करने के लिए पुरुषो की मदद करते है जो महिला अपने पुरुष साथी से सम्भोग सत्र पर सेक्स की अपेक्षा चाहती है कॉक रिंग का उपयोग करने के बाद पुरुष अपनी महिला साथी को लम्बे समय तक संतुष्ट कर सकते है।

पुरुष हस्तमैथुन खिलौना प्रकार ?

पुरुष हस्तमैथुन खिलौना प्रकार?

बाजार में पुरुष हस्तमैथुन खिलोने विभिन प्रकार के उपलब्ध है जिनका उपयोग कर पुरुष हस्तमैथुन कर सकते है। पुरुषो के लिए कई हस्तमैथुन वाले खिलौनों की किस्में उपलब्ध हैं। विभिन्न प्रकार के हस्तमैथुन करने वाले खिलौने प्रोस्टेट खिलोने, मस्टबूटेर, सेक्स डॉल, वाइब्रेट खिलोने,फलेश लाइट,कॉक रिंग, लिंग आस्तीन,गुदा खिलोने बीडीएसएम खिलोने आदि। हस्तमैथुन के दौरान विभिन्न प्रकार के हस्तमैथुन खिलौने अलग अनुभूति प्रदान करते हैं। फ्लेशलाइट- यह पुरुष का सबसे लोकप्रिय हस्तमैथुन खिलौने है। यह बाजार में अलग आकार के साथ उपलब्ध है इसका बाहरी हिस्सा धातु और प्लास्टिSक जैसी कठोर सामग्री से बना है जबकि भीतरी हिस्सा नरम अल्ट्रा सामग्री से बना है। यह पुरुषों को वास्तविक महिलाओं की तरह सेक्स का सुख प्राप्त करवाता है।प्रोस्टेट मसाजर- यह पुरुष लिंग के लिए अच्छे खिलोने के रूप में से एक है।

स्नेहक ?

स्नेहक?

स्नेहक (लुब्रिकेंट) एक विशेष प्रकार का लुब्रिकेंट होता है,जो सेक्स के दौरान इस्तेमाल किया जाता है। लोग घर्षण को कम करने और सतह को फिसलन बनाने के लिए सेक्स लुब्रिकेंट का उपयोग करते हैं ताकि संभोग के दौरान दर्द महसूस न करें। लोग व्यक्तिगत स्नेहक को जननांग क्षेत्र के पास लगा सकते हैं।बाजार में कई तरह स्नेहक उपलब्ध हैं। लोग सेक्स के दौरान स्नेहक का इस्तेमाल कर सकते है पानी आधारित स्नेहक,सिलिकॉन आधारित स्नेहक, तेल आधारित स्नेहक,प्राकृतिक स्नेहक आदि हैं। लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करने से महिलाओं की योनि में चिकनाई की समस्या दूर हो जाती है। युगल खिलोनो का उपयोग करते समय लुब्रिकेंट का उपयोग करना चाहिए सेक्स के दौरान यदि चिकनाई नहीं होती तो सेक्स क्रिया नहीं हो पाती सेक्स करने में आनंद भी नहीं आता। लुब्रिकेंट सेक्स क्रिया करने में मदद करता है और सेक्स खिलोनो को प्रवेश कराने में आसानी करता है।

सेक्स डॉल

सेक्स डॉल ?

सेक्स डॉल पुरुषो के लिए बहुत ही अच्छा सेक्स खिलौना है सेक्स डॉल कई प्रकार की होती है। जिनका इस्तेमाल कर पुरुष वास्तविक सेक्स का सुख प्राप्त कर सकते है। सेक्स डॉल महिला की तरह ही होती है जो बिल्कुल वास्तविक लगती है। पुरुष एक महिला की तरह ही इस के साथ सेक्स कर सकते है। जिन पुरुषो के पास को साथी नहीं होता है उन पुरुषो के लिए सेक्स डॉल बहुत ही लाभदायक है सेक्स डॉल महिला की कमी को दूर कर पुरुषो को सेक्स का आनंद देती है। इसका उपयोग पुरुष कभी भी कर सकते है। सेक्स डॉल भिन्न भिन्न आकर की होती है मुँह के आकर जिसमे डॉल के मुँह का आकर होता है इसमें पुरुष अपना लिंग डाल सकते है। यह हस्तमैथुन करने के भी काम आती है। सेक्स डॉल यह वास्तविक महिला की तरह होती है पुरुष का जब भी सेक्स की इच्छा उत्पन्न सेक्स डॉल के साथ सेक्स कर अपनी सेक्स की इच्छा को पूरी कर सकता है।

कंपन खिलौना

कंपन खिलौना?

कम्पन खिलोने एक इलेक्ट्रॉनिक सेक्स खिलोने होते है जो सेक्स की उत्तेजना को बढ़ाते है महिलाओं के लिए कई खिलौने हैं, यह इस तरह से बनाया गया है कि महिलाओं जब इसका उपयोगकरती है जब योनि में प्रवेश होता है और विभिन्न स्तरों के कंपन और मोड़ के विभिन्न स्तरों के साथ महिला अंगों को आंतरिक रूप से उत्तेजित करता है। कम्पन खिलोने हस्तमैथुन करने के भी काम आता है।वाइब्रेटर महिलाओं अतिरिक्त खुशी देने में सक्षम हैं। वाइब्रेटर विभिन्न कम्पन मोड के साथ कठोर मजबूती प्रदान करने की अनुमति देते हैं।कंपन खिलोने चरम सुख भी प्राप्त करने में मदद करते है। कम्पन खिलोने मालिश करने के काम भी आते है। जिन महिलाये सेक्स के दौरान उत्तेजित नहीं होने समय लगाती है ऐसे में कम्पन्न खिलोने महिलाओं की उत्तेजना को बढ़ाते है जिसे महिलाये सेक्स का सुख और आनंद लेती है। कम्पन खिलोनो को उपयोग उगल ओढे एक साथ कर सकते है भारत में सेक्स और भारत में सेक्स खिलोनो का उपयोग काफी तेजी से होने लग गया है।