> बीडीएसएम खिलौना क्या है? बीडीएसएम खिलौना का प्रकार? पार्टनर्स को सिफारिश? शुरुआती के लिए अनुशंसित बीडीएसएम खिलौने? भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

> बीडीएसएम खिलौना क्या है?

बीडीएसएम सेक्स एक अलग प्रकार से सेक्स करने क्रिया होती है बीडीएसएम सेक्स में बिलकुल अलग प्रकार से योंन गतिविधिया की जाती है जैसे कि बंधक बनाना, नितम्बों पर थप्पड़, जनांगों में लौंग या बाली पेहेनना, किरदारों का अभिनय इत्यादि। अपने आप को शर्म के बंधन से मुक्त करके रूटीन से हटकर कुछ करने में काफी मज़ा हो सकता है। कुछ अलग प्रकार से सेक्स को रोमांचित बनाया जाता है।बीडीएसएम सेक्स करने के लिए दोनों साथी की रजामंदी होनी चाहिए।बीडीएसएम सेक्स अलग प्रकार सेक्स करने क्रिया होती है यदि एक ही प्रकार सेक्स क्रिया कर के मन भर गया हो तो बीडीएसएम सेक्स कर सेक्स में दिलचस्पी और मनोरजन बढ़ा सकते है। अलग अलग प्रकार से गतिविधिया कर दोनों साथी अपना मनोरजन कर सकते है।

बीडीएसएम खिलौना का प्रकार?

> समलैंगिक यौन खिलौने के प्रकार

सेक्स खिलोने कई तरह के होते है महिलाओं के सेक्स खिलोनो पुरुषो के सेक्स खिलोने समलैगिंक जोड़ो के खिलोने कुछ खिलोने ऐसे जिनका उपयोग युगल एक साथ कर सकते है बाजार में बीडीएसएम उपकरण की अलग -अलग की किस्में उपलब्ध हैं।बीडीएसएम उपकरणों के विभिन्न प्रकार है जैसे रस्सी, हथकड़ी ,बेल्ट ,बॉल गग, एनल हुक, मास्क और ब्लाइंड फोल्ड्स, बॉन्डेज हार्नेस, बॉन्डेज कफ्स, बॉन्डेज बेल्ट, बॉन्डेज टेप, चैस्टिटी बेल्ट, कॉक रिंग, ब्रेस्ट बॉन्डेज, कॉलर और कफ, रस्सी और टेप, एसएम कॉक रिंग हैं,सूट, चाबुक और पैडल, रिंग गैग, रस्सी, कॉलर आदि। लोग विभिन्न उद्देश्यों के लिए विभिन्न प्रकार के बीडीएसएम उपकरणों का उपयोग कर सकते हैं।ज्यादातर लोग बॉल गैग, ब्लिंक कफ और हैंड कफ पसंद करते हैं। बॉल गैग का इस्तेमाल आमतौर पर रोल-प्ले के दौरान किया जाता है। युगल अपने साथी के मुंह में बॉल गैग डाल सकते हैं। मास्क आमतौर पर रबर, लेटेक्स, पीवीसी से बना होता है। ज्यादातर मास्क पूरे चेहरे को कवर करते हैं। स्सी के साथ प्रतिबंध में किसी के शरीर और अंगों को बांधना, किसी के शरीर और हाथों को शामिल करना आदि विभिन्न प्रकार के बंधन खिलौने उपलब्ध हैं, छोटी लंबाई एक का उपयोग बांधने के लिए किया जाता है|

बीडीएसएम खिलौने का उपयोग कैसे करें ?

बीडीएसएम खिलौने का उपयोग कैसे करें ?

हर रिश्ते में भरोसा बेहद ज़रूरी होता है अपने साथी से अपनी हर पसंद, नापसंद, सहजता और असहजता खुल के कह पाएं। इसके लिए रिश्ते में परस्पर विश्वास होना भी आवश्यक है। आप इस कामुक गतिविधियों में अपनी ज़रूरत के अनुसार फेर बदल कर सकते हैं,दोनों में आपसी समझ की कमी न हो। बीडीएसएम सेक्स करने से पहले दोनों साथी को पूरी तयारिया कर लेनी चाहिए हमेशा कोई एक शब्द या इशारा निर्धारित कर लेना बेहतर है जिसका अर्थ हो 'रुको'। अगर आपको कुछ गलत लग रहा हो तो इसका प्रयोग कर अपने साथी को तुरंत रोक दें।बंधन रस्सी बीडीएसएम खिलौने में से एक है रस्सी का उपयोग करना पूरी तरह से आपकी कल्पना पर निर्भर करता है।रस्सी के साथ प्रतिबंध में साथी के शरीर और अंगों को बांधना, हाथों को बांधना आदि विभिन्न प्रकार के बंधन खिलौने उपलब्ध हैं,शुरुवाती लोगो के लिए रस्सी या हथकड़ी (हैंडकफ) का उपयोग करना आसान रहता है। बॉल गैग का इस्तेमाल बीडीएसएम सेक्स करते समय कर सकते है। यह सेक्स का मनोरजन बढ़ाने, अपने साथी को चुप कराने और अपने साथी को उत्तेजना बढ़ाने के लिए इस्तेमाल कर बीडीएसएम सेक्स का मजा बढ़ा सकते है।।

पार्टनर्स को सिफारिश ?

पार्टनर्स को सिफारिश ?

बीडीएसएम सेक्स करते समय दोनों साथी की रजामंदी होनी चाहिए। बीडीएसएम खेल शारीरिक, मनोवैज्ञानिक और भावनात्मक दर्द के आवेदन से घिरा हुआ है। यह साथी के बीच आपसी आनंद है। यदि एक साथी शारीरिक और मनोवैज्ञानिक उत्तेजना देने या प्राप्त करने के लिए तैयार नहीं है, तो यह अच्छा नहीं है। अगर साथी सहन करने के लिए तैयार है तो यह खेल की तरह बहुत ही अच्छा लगेगा बीडीएसएम में उपयोग किए जाने वाले खिलौने है वाइब्रेटर खिलौने और डिल्डो खिलौने भी शंखवादियों के लिए इस्तेमाल किए जा सकते हैं। बीडीएसएम सेक्स करते समय शुरुवाती में सामान्य खिलोने का उपयोग करना ही बेहतर होता है इसे बीडीएसएम सेक्स करने का अनुभव हो जाता है,और साथी को सहन करने की प्रबलता हो जाती है|बीडीएसएम यौन जीवन में अधिक मज़ा और रुचि जोड़ने के लिए है। विभिन्न प्रकार के बीडीएसएम खिलौनों के उपयोग और अलग कार्य का एक अलग तरीका है। लेकिन उद्देश्य एक ही है।

समलैंगिक सेक्स खिलौने की सिफारिश?

बीडीएसएम सेक्स करते समय शुरुवाती में सामान्य खिलोने का उपयोग करना ही बेहतर होता है इसे बीडीएसएम सेक्स करने का अनुभव हो जाता है,बीडीएसएम यौन जीवन में अधिक मज़ा और रुचि जोड़ने के लिए है। विभिन्न प्रकार के बीडीएसएम खिलौनों के उपयोग कर सकते है। बीडीएसएम अधिनियम पूरी तरह से विश्वास पर आधारित है। दोनों साथी की रजामंदी होनी चाहिए। बीडीएसएम सेक्स करने से पहले दोनों साथी में सुनिश्चित कर ले कोन खिलोनो को स्वीकार करेगा किसी भी प्रकार के बीडीएसएम गैजेट का उपयोग करते समय सावधान रहें। तंग या निश्चित बीडीएसएम खिलोनो का उपयोग नहीं करना चाहिए। यदि साथी तैयार है सहन करने के लिए तो अनुमति दें कि वह आसानी से सहने योग्य है। बीडीएसएम एक तरह के खेल करने की क्रिया होती है जिसमे योंन आनंद भी मिलता है। यह सेक्स की उत्तेजना बढ़ाने की एक प्रक्रिया होती है।

शुरुआती के लिए अनुशंसित बीडीएसएम खिलौने?

शुरुआती के लिए अनुशंसित बीडीएसएम खिलौने?

यदि बीडीएसएम में नए हैं, तो उनके लिए सभी उपकरण विकल्प भारी हो सकते हैं किसी भी दृश्य को शुरू करने से पहले सभी अनिवार्य तैयार करना महत्वपूर्ण है, शुरुआती में जो बीडीएसएम सेक्स करना चाहते है उनके लिए शुरुवात करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है की शुरुवात कहा से करे, उन्हें सबसे पहले अपनी साथी की रजामंदी होनी आवश्यक है।पहले यह निर्धारित करने की आवश्यकता है कि आप किन भावनाओं का अनुभव करना चाहते हैं दोनों साथी को बीडीएसएम के बारे में पता होना चाहिए, और विश्वास की उपस्थिति बहुत महत्वपूर्ण है। शुरुवाती में साधारण खिलोनो का उपयोग करना ही चाहिए जैसे रस्सी, आँखों की पट्टी हथकड़ी आदि। शुरुवाती लोगो के लिए सामान्य खिलोने ही बेहतर होते है। बीडीएसएम करते समय अन्य सेक्स खिलोने का उपयोग कर सकते है समलैगिंक महिला -पुरुष भी बीडीएसएम सेक्स कर सकते है गुदा खिलोनो खिलोने वाइब्रेटर खिलोने कंडोम हस्तमैथुन करते समय भी हस्तमैथुन खिलोनो का उपयोग कर सकते है इसे महिलाओं की उत्तेजना को बढ़ाया जा सकता है आज कल भारत में बीडीएसएम में सेक्स काफी प्रचलित होने लग गया है भारत में खिलोनो भी काफी लोग बीडीएसएम से को करना पसंद करते है।