बुलेट वाइब्रेटर क्या है ? बुलेट वाइब्रेशन सेक्स के लिए क्यों प्रसिद है?

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

बुलेट वाइब्रेटर क्या है ? बुलेट वाइब्रेशन सेक्स के लिए क्यों प्रसिद है?

>बुलेट वाइब्रेटर क्या है ? बुलेट वाइब्रेशन सेक्स के लिए क्यों प्रसिद है?

वाइब्रेटर एक प्रकार से सेक्स टॉय है। थरथानेवाला वाली उत्तेजना के लिए यह सेक्स खिलौना कंपन पैदा कर देता हैं । बुलेट वाइब्रेटर बुलेट के समान होता हैं । इस सेक्स खिलोने का आकार बुलेट वाइब्रेटर की आकृति के जैसा होता है लेकिन यह सेक्स खिलौना दिखने मे बुलेट से बड़ा लगता है। अत इस सेक्स खिलोने को बुलेट वाइब्रेटर कहा जाता है । कुछ लोग यह नहीं जानते हैं कि वाइब्रेटर क्या है और वाइब्रेटर का उपयोग क्या है। लेकिन मैं यहाँ आपको सेक्स विश्तरण करा रहा हूँ जिससे आपको बुलेट सेक्स खिलोने का उपयोग और इसके बारे मे कई जानकारी हो ।

वाइब्रेटर सेक्स खिलौना है। जिसको सेक्स मे कंपन के लिए बनाया गया है। वाइब्रेटर का आकार लिंग खिलोने के समान भी हो सकता है। लेकिन ये लिंग के रूप में उपयोग नहीं किए जाते हैं । ये वाइब्रेटर उत्तेजना के लिए उपयोग किए जाते हैं । आज के इस कलयुग मे लोग थरथानेवाला सेक्स खेलने के लिए इस सेक्स खिलोने का उपयोग कर रहे हैं। हम इन वाइब्रेटरों का उपयोग अपने साथी और स्वयं को उत्तेजित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं । कुछ समय हम बहुत देर से उत्तेजित होते हैं। लेकिन हमारा साथी जल्दी उत्तेजित हो जाता है सेक्स में यह एक समस्या है जिससे हम सेक्स का पूरा आनंद नहीं ले पाते हैं। बुलेट वाइब्रेटर इन समस्याओं का समाधान हैं। वाइब्रेटर में एक मिनी मोटर होती है जो बुलेट वाइब्रेटर को कंपन कराने के लिए सक्षम होती है जिससे थरथानेवाला कंपन पैदा हो जाता हैं। आप यदि कम्पन सेक्स के बारे मे जानते है तो आप यह भी जानते होंगे कि हम उत्तेजना के लिए कंपन बहुत ही रोमांचक तरीका है । खिलौनों के ये कंपन शरीर पर बहुत संवेदनशील कंपन पैदा करते हैं। और हम बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं। जिससे हम सेक्स का पूरा आनंद महसूस कर सकते हैं।

बुलेट वाइब्रेटर का उन्नत रूप है। ये उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत ही पूर्ण वाइब्रेटर हैं यह वाइब्रेटर बुलेट के समान होते हैं। इसलिए इन्हें बुलेट वाइब्रेटर कहा जाता है। अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि इन वाइब्रेटर्स का इस्तेमाल कौन कर सकता है लेकिन यह वाइब्रेटर सार्विकपरिक वाइब्रेटर हैं। लेकिन ज्यादातर महिलाएं बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग करती हैं। जितने भी वाइब्रेटर सेक्स खिलोने होते है इन सेक्स खिलोनो को महिला खिलोने की जाती मे रखा जाता है क्योकि वाइब्रेटर का उपयोग से महिला उतेजना मे विकास होता है और महिला वाइब्रेटर को बहुत ही अच्छा समझती है अत महिलाये हस्तमैथुन के लिए इन खिलौनों का उपयोग करती हैं । महिलाये योनि में बुलेट वाइब्रेटर को डालती है जिससे महिला को साथी और अकेले पण का आनंद मिलता है और महिला लिंग की भावनाओं को बड़े ढंग से ले सकती है । इस बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग महिलाये अपनी योनी के अन्दर दीवार पर भी करती है जिससे सुख संभोग की और महिला चली जाती है ये दीवार योनी का सवसे संवेदन शील भाग होता है इसलिए वे बुलेट वाइब्रेटर से योनी की दीवार से सेक्स को उतेजित कर पाती है । इस खिलौनों की मदद से इस खिलौने का उपयोग पुरुषों, समलैंगिकों, समलैंगिकों द्वारा किया जा सकता है। क्योंकि इन खिलौनों का कंपन बहुत संवेदनशील होता है । और वे हर किसी को बहुत तेजी से उत्तेजित कर सकते हैं । ये वाइब्रेटर बहुत बड़ी श्रेणियों में आते हैं और आकार विभिन्न प्रकार के मिल जाते हैं। इसलिए हमेशा सेक्स के लिए एक वाइब्रेटर की आवश्यकता होती है ये आपके लिए उपयुक्त हो सकते हैं । आप और आपके साथी को इन खिलौनों द्वारा अधिकतम आनंद मिल सकता है। यह बुलेट वाइब्रेटर्स के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करता है।

लोग सुरुआती सेक्स के लिए बुलेट वाइब्रेटर को क्यों चुनते है ?

लोग सुरुआती सेक्स के लिए बुलेट वाइब्रेटर को क्यों चुनते है ?

बुलेट वाइब्रेटर एक बहुत ही सामान्य वाइब्रेटर है सेक्स के लिए वाइब्रेटर यह बहुत उपयोग है। अधिकांश लोगो को छोटे और ज्यादा गति वाले वाइब्रेटर की अवसयक्ता होती है और बुलेट वाइब्रेटर शुरुआती शुरूआती सेक्स खिलौनना हैं। यदि आप नए उपयोगकर्ता हैं तब बुलेट वाइब्रेटर आपके लिए बहुत उपयोगी है । आप आसानी से इस खिलौने का उपयोग कर सकते हैं । और अधिकतम आनंद प्राप्त कर सकते है । क्योंकि बुलेट वाइब्रेटर आकार में छोटा होता है और ये वाइब्रेटर शुरुआती लोगों के साथ बहुत उपयोग होते हैं । बुलेट वाइब्रेटर खिलौने विभिन्न आकारों में मिल जाते हैं। पुरुष और महिला अनुभव और शुरुआती आवश्यकता के अनुसार बुलेट वाइब्रेटर का चयन करते हैं ये विभिन्न प्रकारों में उपलब्ध हैं। इसलिए शुरूआती उपयोगकर्ता वाइब्रेटर के लिए अधिक आकर्षक हैं। फिर उन्हें आसानी से योनी या क्लाइटोरिस में डाला जा सकता है। और महिलाओं के लिए एक गुणवत्ता वाला हस्तमैथुन प्रदान करने मे बहुत ही सहायक हैं।

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग कैसे करें

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग कैसे करें

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग कैसे ? करें यह सवाल ज्यादातर शुरूआती लोगो को बहुत ही परेशान करता है जबकि हम घर मे कई प्रकार के वाइब्रेटर का उपयोग बड़ी आसानी से कर पाते है | बुलेट वाइब्रेटर को हम एक नए जोड़े के साथ या अकेले मे उपयोग कर सकते हैं । बुलेट वाइब्रेटर को उपयोग लेने के लिए स्मूथी का ध्यान भी रखना पड़ता है और साथी की उतेजना को दर्शित करने के लिए बुलेट वाइब्रेटर को धीरे धीरे से योनी या क्लाइटोरिस पर उपयोग लेना चाहिए | बुलेट वाइब्रेटर को शुरूआती सेक्स के समय लुब्रिकेंट की अच्छी तरह से योनी या गुदा पर मालिस करना महिला के लिए बहुत ही उतेजना पूर्वक रहता है | ये सेक्स खिलौना कई प्रकार की वाइब्रेशन मे आता है तब आप सेक्स के लिए उस गति को उपयोग मे लाये जो महिला को सुख संभोग की ओर ले जाती है | वाइब्रेटर को उपयोग के समय 5-10 मिनट तो योनी की क्लाइटोरिस पर ही उपयोग करना चाहिए जब अच्छी तरह से महिला को उतेजना का आनंद मिलने लग रहा हो तब बड़ी सरलता से वाइब्रेशन गति को बढाए और फिर धीरे धीरे इसको योनी की आन्तरिक दीवार पर ले जाए जिससे महिला को बहुत ही आनंद प्रत्सावित होगा और इए क्रिया को इसी प्रकार अकेले मे भी किया जा सकता है |