युगल खिलौने क्या है? अभिनव खिलौने जो उनके प्यार को गहराते हैं| महिलाओं और पुरुषो के वयस्क खिलोने|

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

युगल खिलौना क्या है?

युगल खिलौना क्या है?

युगल खिलोने जैसे की नाम से ही प्रतीत होता है ऐसे सेक्स खिलौना जो युगलो द्वारा योन की उत्पति और योन के आनंद को बढ़ाने के लिए काम में लिए जाते है ।युगल खिलोनो को काम में लेने वाले कोई भी युगल हो सकते है जैसे पुरुष-पुरुष जिनको गे भी कहा जाता है ,महिला-महिला युगल जिनको लेस्बियन भी कहा जाता है,महिला-पुरुष युगल जो अपने दांपत्य जीवन को इन वयस्क खिलोनो को उपयोग में लाके मधुर संबध बनाये जा सकते है। पुरुष इन युगल खिलोनो के उपयोग से एक दूसरे के साथ सेक्स का आनंद ले सकते है, सेक्स का मज़ा बढ़ा सकते है। महिला-महिला युगल खिलोनो के इस्तेमाल करने से योन संतुष्टि की कमी को दूर कर सकती है जैसे की ऊँगली में वाइब्रेटर रिंग पहन कर योनि को मसलना ,एक दूसरे के नितम्ब को मसलना ,डबल डाँग डिल्डो से एक दूसरे को योन सुख देना इतियादी । युगल सेक्स खिलोने साथी के साथ अलग प्रकार से सेक्स व सेक्स को उत्पन कर के सेक्स रोमांस बढ़ाया जाता है। योन खिलोने कई प्रकार के होते है जिनका इस्तेमाल करके सेक्स जीवन को बेहतर बना सकते है। जैसे- डिल्डो, अनल बीडेड, बट प्लग,मसाजर ,वाइब्रेटर ,निप्पल वाइब्रेटर,क्लिटोरियस वाइब्रेटर,डिल्डो वाइब्रेटर आदि|

युगल सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है जैसे -गुदा खिलौना,योनि खिलौना,लिंग खिलौना,आदि यह सब अलग अलग प्रकार के खिलोने होते है। जैसे गुदा मैथुन करने के लिए कई गुदा खिलोने उपलब्ध है,अनल बीडेड,बट प्लग, डबल डाँग ,निप्पल क्लैम्प्स आदि ।योनि खिलोने- डिल्डो, रेबिट वाइब्रेटर,वन वा बॉल, इत्यदि।

लिंग खिलोने- मास्टबूटेर,प्रोस्टेट मसाजर आदि कई खिलोने होते है। जिनका इस्तेमाल युगल सेक्स करने के लिए किया जाता है।

जब स्त्री-पुरुष युगल सेक्स करते है तो वह युगल खिलोनो का इस्तेमाल करते है। जैसे अनल बीडेड, डिल्डो, वन वा बॉल इत्यदि।

वन वा बाल- यह खिलौना रबड़ का बना होता है, इसमें रबड़ की बॉल होती है जिसे योनि में डाला जाता है और कुछ समय तक इसे योनि में डालकर रख कर बहार निकलते है। इसे महिला उत्तेजित होती है।

डिल्डो वाइब्रेटर- यह लिंग के आकर का बना हुआ होता है। इसका इस्तेमाल योनि वे गुदा में दोनों में किया जाता है। पुरुष इसे महिला की योनि वे गुदा में डालकर सेक्स उत्पन करता है। इसे महिला की सेक्स की उत्सुकता बढ़ती है। और सेक्स का आनंद उठाते है।

समलैगिंग महिला- ये महिलाये भी सेक्स करने के लिए कई युगल खिलोनो का इस्तेमाल करती है।

डिल्डो- यह लिंग के आकर का होता है यह रबड़ का बना हुआ होता है।महिला इसका इस्तेमाल एक दूसरे के योनि वे गुदा में डालकर करती है। और सेक्स सुख प्राप्त करती है,जैसे की डबल डाँग डिल्डो सेक्स खिलौना ,इस खिलोने को दोनों महिलाये अपनी योनि एक दूसरे की तरफ करके डिल्डो खिलौना अपनी योनि में डाल के सेक्स का आनद ले सकती है,और जी-स्पॉट ओर्गास्म की प्राप्ति कर सकती है ।

पुरुषों के लिए, कुछ युगल खिलौने

पुरुषों के लिए, कुछ युगल खिलौने

युगल सेक्स खिलोने समलैगिंग पुरुष भी करते है। इनके लिए कई प्रकार के युगल खिलोने होते है इन खिलोनो के इस्तेमाल से पुरुष अपनी सेक्स इच्छाओं को पूरी करते है। यह पुरुष खिलोनो का इस्तेमाल एक दूसरे पर कर वे एक साथ कर के सेक्स को बढ़ाते है। पुरुष जोड़े ज्यादतर गुदा मैथुन अधिक करते है। पुरुष सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है।

जैसे- अनल बीडेड,जी स्पॉट, पी स्पॉट,बट प्लग, आदि|

अनल बीडेड- ये एक तार में छोटी छोटी प्लास्टिक की बॉल होती है जो एक शृंखला में जोड़ी रहती है। पुरुष इसे अपने साथी के गुदा में डालता है, और फिर पूरी बॉल डालकर निकलता है।इसे सेक्स का मज़ा आता है।

बट प्लग- इसका इस्तेमाल पुरुष गुदा में डालकर करते है।

महिलाओं के लिए,कुछ युगल खिलौने

महिलाओं के लिए,कुछ युगल खिलौने

महिलाओं के लिए भी कई खिलोने होते है जो योन संतुष्टि की कमी को पूरी करते है और सेक्स का आनंद देते है, इन युगल खिलोनो का इस्तेमाल महिलाये एक दूसरे पर करती है कुछ युगल खिलोने ऐसे होते है, जिनका इस्तेमाल महिलाये एक साथ भी करती है। जैसे बट प्लग, डिल्डो डॉग, जी स्पॉट, डिल्डो आदि|

बट प्लग- यह एक प्लास्टिक का सेक्स खिलौना होता है जिसे महिलाये एक दूसरे के गुदा में डालकर सेक्स का सुख लेती है।

डिल्डो- यह लिंग के आकर का होता है इसे महिलाये योनि में डालकर उत्तेजना बढाती है।

डबल डॉग - यह लिंग जैसा होता है इसमें एक साथ दो डिल्डो जुड़े हुए रहते है, इसे दोनों महिलाये एक साथ सेक्स कर सकती है दोनों महिलाये अपनी योनि या गुदा में डालकर सम्भोग का मज़ा ले सकती है।

जी स्पोर्ट -यह महिलाओं की योनि में जाकर कम्पन का कार्य करता है इसे महिलाये उत्तेजित होकर सेक्स का आनद लेती है।

दो लोगों के साथ आनंद लें,कुछ युगल खिलौने

दो लोगों के साथ आनंद लें,कुछ युगल खिलौने

सेक्स खिलोने सेक्स जीवन को एक नया मोड़ देते है। सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल सेक्स बढ़ने वे सेक्स का सुख प्राप्त करने के लिए किया जाता है। कुछ लोग इसका इस्तेमाल अकेले करते है, कुछ एक दूसरे के साथ तो कुछ एक साथ सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल कर के सेक्स का मज़ा लेते है और संतुष्टि प्राप्त करते है। कई खिलोने ऐसे है जिनका इस्तेमाल एक साथ कर सकते है। भारतीय सेक्स खिलौना जैसे- बट प्लग, डबल डॉग, मास्टबूटेर, इत्यदि।

डबल डॉग- इसका इस्तेमाल समलैगिंग महिलाये करती है, यह लिंग के आकर का होता है इसमें दो डिल्डो एक साथ जुड़े हुए रहते है।दोनों महिलाये एक साथ अपनी योनि में डालकर सेक्स करती और सेक्स का आनंद लेती है।महिलाये के सेक्स खिलोने महिलाओं के योन तृप्ति को दूर करते है।

बट प्लग- इसमें एक साथ दो प्लग जुड़े हुए इसका इस्तेमाल महिला वे पुरुष भी कर सकते है। बट प्लग को पुरुष अपने गुदा में और महिला अपनी योनि में डालकर सेक्स करते है और अपने सेक्स जीवन को बेहतर बनाते है। सेक्स सुख प्राप्त करते है।

दो खिलौने का उपयोग करते समय दो लोगों की अंतरंगता की डिग्री होती है? क्या

दो खिलौने का उपयोग करते समय दो लोगों की अंतरंगता की डिग्री होती है? क्या

सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल कई लोग करते है, कुछ लोग अकेले में सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल करते है कुछ साथी के साथ करते है। अपने साथी के साथ सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल उनकी रजामंदी के बाद किया जाता है, और यह भी देख जाता है की साथी को खिलोने से मजा आ रहा है या नहीं। सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल साथी की उत्तेजना बढ़ाने वे उनमे सेक्स उत्पन करने के लिए किया जाता है। युगल सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है जैसे बट प्लग- इसका इस्तेमाल करते समय खिलोने पर लुब्रीकें, तेल, या चिकना पर्दाथ लगा लेते है और इसे साथी के गुदा में डाला जाता है इसे साथी की उत्तेजना का पता लगता है। साथी को इसे मज़ा वे सेक्स उत्पन हो रहा है तो वो इसे आकर्षित होकर सेक्स का मज़ा लेते है।

डिल्डो- यह लिंग के आकर का होता है जब साथी द्वारा इसे योनि में डाला जाता है, ये योनि भगशिश में रगड़ का काम करता है। इसे साथी की उत्तेजना पता चलता है और साथी जोश के साथ सेक्स का आनंद लेते है। सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल सेक्स साथी के साथ सेक्स का मज़ा बढ़ाने वे सेक्स उत्पन वे उत्तेजित करने के लिए किया जाता है।

मैं कुछ खिलौने का उपयोग करना चाहता हूं लेकिन मुझे अपने साथी को बताने के लिए शर्म आती है।

मैं कुछ खिलौने का उपयोग करना चाहता हूं लेकिन मुझे अपने साथी को बताने के लिए शर्म आती है।

योन सुख चरम प्राप्ति का आनद सब युगल प्राप्त करना चाहते है चाहिए वो पुरुष युगल हो या महिला युगल ।सेक्स खिलौना का इस्तेमाल कई लोग करते है।कुछ युगल योन सुख प्राप्ति के लिए नए नए तरीके खोजते रहते है,जिससे सेक्स का रोमांस बना रहे,और वो अपने साथी को खुश रख सके ।कुछ साथी ऐसे भी है जो खुलकर अपने पार्टनर से योन खिलोनो के बारे में बतलाते है और उनका इस्तेमाल भी करते है।लकिन कुछ ऐसे भी है जो इस बारे में अपने साथी से बात करने में हिचकिचाते है और उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती है।कुछ युगल योन सुख से वंचित रहते है और वो इसका पूरा आनद प्राप्त नहीं कर पते है ।ऐसे युगलो में किसी एक साथी में कोई न कोई कमी रहती है या वो एक ही एक तरीके से योन क्रियाये कर कर के बोरियत महसूस करते है ।ऐसे युगलो को चहिये की वो एक दूसरे से खुलकर इस बारे में बात करे और अपने योन जीवन को मजबूत बनाने के लिए योन खिलोनो और विभिन प्रकार की योन क्रियाये कर के योन के चरम सुख की प्राप्ति करे और अपने साथी को खुश रखे। सेक्स खिलोनो के मदद से सेक्स अलग प्रकार से करना मिलता है। इसे साथी की सेक्स में दिलचस्पी भी बढ़ती है। और उसकी योन इच्छा भी बढ़ती है, साथी जोश के साथ सेक्स का मज़ा लेता है।