डिल्डो सेक्स खिलौने क्या हैं? डिल्डो सेक्स टॉयज के प्रकार? वाइब्रेटर डिल्डो सेक्स टॉयज? क्या डिल्डो सेक्स टॉय अवैध है? भारत में अनुशंसित डिल्डो सेक्स खिलौने?

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

डिल्डो सेक्स खिलौने क्या हैं?

> डिल्डो सेक्स खिलौने क्या हैं?

डिलडो एक सेक्स खिलोनो है जो लिंग के आकर के होते है यह किसी महिला को लिंग का आनंद देने में सक्षम है। डिल्डो का उपयोग हस्तमैथुन सत्र के दौरान या साथी के साथ मस्ती करने के लिए किया जाता है। यह विभिन्न सामग्रियों जैसे ग्लास, रबर,प्लास्टिक, धातु से बनाया जाता है। शुरुआत के लिए, रबर डिल्डो सबसे अच्छा है। रबर डिल्डो बहुत लचीले होते हैं और योनि के प्रवेश में उपयोग में आसान होते हैं। डिल्डो लिंग का वास्तविक आनंद और वास्तविक एहसास देने में सक्षम हैं जब महिला के पास कोई साथी नहीं हो तो महिला डिलडो का इस्तेमाल कर योंन क्रिया कर सकती डिलडो महिला को वास्तविक लिंग की तरह महिला को योंन आनंद देता है। डिलडो का उपयोग गुदा मैथुन करने के लिए किया जाता है डिलडो को उपयोग कोई भी कर सकते है समलैगिंक जोड़े, पुरुष भी डिलडो को उपयोग कर सकते है पुरुष डिलडो का उपयोग प्रोस्टेट ग्रंथियों को उत्तेजित करने के लिए कर सकते है।

डिल्डो सेक्स टॉयज के प्रकार।

> डिल्डो सेक्स टॉयज के प्रकार।

महिलाओं के डिल्डो सेक्स खिलोने विभिन्न प्रकार के होते है।डिल्डो महिलाओं में यौन इच्छा को पूरा करते हैं। डिल्डो की संरचना पुरुषों के लिंग के समान है। जैसे महिलाओं को असली पुरुषों के लिंग का आनंद लेना पसंद है, उसी तरह महिलाओं को भी डिल्डो का आनंद लेना पसंद है। लिंग की तरह, डिल्डो समान लिंग की वास्तविक उपस्थिति देता है और महिलाओं को वास्तविक मज़ा देने में सक्षम होता है। डिल्डो कई तरह के होते है बड़े- छोटे,मध्यम आकर के और विशाल डिल्डो आदि साधारण डिल्डो वाइब्रेट डिल्डो आदि । डिलडो खिलोने कई ऐसे भी जिनका उपयोग एक साथ कर सकते है समलैगिंक जोड़े एक साथ इन डिलडो का उपयोग एक ही समय एक दूसरे के साथ कर सकते है डबल डिलडो इसमें डिलडो के मुँह दोनों तरफ होते है जिसका उपयोग दो साथी एक साथ कर सकते है दोनों साथी सेक्स का सुख आनंद एक साथ प्राप्त कर सकते है। स्टेप ऑन डिलडो- इस डिलडो बेल्ट लगा हुआ होता है जिसे कमर पर पहन कर पुरुषो की तरह सेक्स कर सकते है यह समलैगिंक महिला के लिए बहुत अच्छा खिलौना है इसका उपयोग दोनों महिला एक साथ एक दूसरे पर कर सकती है और सेक्स का आनंद ले सकती है। सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते पुरुषो के लिए भी कई तरह के सेक्स खिलोने है पुरुष भी डिलडो खिलोने का उपयोग कर सकते है। पुरुषो के लिए लिंग खिलोने, पुरुष हस्तमैथुन खिलोने लिंग आस्तीन, मास्टबूटेर, कॉक रिंग आदि।

वाइब्रेटर डिल्डो सेक्स टॉयज।

वाइब्रेटर डिल्डो सेक्स टॉयज।

डिल्डो वाइब्रेटर महिलाओं को अग्रिम और एक अतिरिक्त खुशी देने में सक्षम हैं। यह महिलाओं की उत्तेजना को तेजी से बढ़ाता है। वाइब्रेटर विभिन्न कम्पन्न मोड बदलता है। वाइब्रेटर डिल्डो के प्रति महिलाएं बहुत आकर्षक होती हैं क्योंकि वाइब्रेटर डिल्डो महिलाओं को चरम सुख प्राप्ति होती है वाइब्रेटर खिलोनो का उपयोग हस्तमैथुन करने के लिए भी कर सकते है यह मालिश खिलोनो का कार्य करता है। हस्तमैथुन खिलोने का भी कार्य करता है| वाइब्रेट खिलोने सेक्स की उत्तेजना को तेजी से बढ़ाते है जिसे माहिला सेक्स के लिए उत्साहित हो जाती है। बीडीएसएम सेक्स करते समय वाइब्रेर डिलडो का उपयोग करने साथी की उत्तेजना को बढ़ा सकते है। डिलडो वाइब्रेटर कई तरह के होते है रेबिट वाइब्रेटर यह योनि में भगशिश को रगड़ करती है और यह योनि के अंदर कम्पन को बढाती है यह महिला योनि में एक साथ दो कार्य करता है। यह महिलाओं के अच्छा डिलडो है। डिलडो वाइब्रेटर गुदा सेक्स के लिए भी उपयोग कर सकते है। वाइब्रेटर खिलोने हस्तमैथुन करने के लिए बहुत अच्छे होते है।

क्या डिल्डो सेक्स टॉय अवैध है?

क्या डिल्डो सेक्स टॉय अवैध है?

सेक्स खिलोने केवल योन इच्छाओ की पूर्ति करते है। पूरी दुनिया में सेक्स खिलोनो का प्रचलन काफी बढ़ता जा रहा है। दूसरे देशों की तरह भारत में भी सेक्स खिलोने का कारोबार बढ़ रहा है, जबकि यह प्रतिबंधित है। फिर भी चोरी-छुपे कई महानगरों और दूसरे शहरों में भी यह कारोबार चल रहा है। डिलडो का उपयोग महिलाये काफी करती करती है यह महिलाओं को पसंदीदा सेक्स खिलौना है। भारत में प्राचीन काल में भी सेक्स के आनंद को बढ़ाने के लिए कृत्रिम साधनों का प्रयोग किया जाता था। महर्षि वात्स्यायन ने अपने प्रसिद्ध ग्रंथ 'कामसूत्र' में कृत्रिम लिंग के बारे में विस्तार से उल्लेख किया है। ये धातु, शीशे और लकड़ी के बने होते थे। वर्तमान समय में सेक्स खिलोने के चलन के बाद लोग सेक्स खिलोने के प्रति आकर्षित होने लगे और सेक्स खिलोनो का उपयोग करने लगे सेक्स खिलोने कोई गलत चीज़ नहीं है यह तो केवल योन आनंद को बढ़ने में मदद करते जो लोग अकेले रहते है उनके पास कोई साथी नहीं होता उनके लिए सेक्स खिलोने बहुत जरूरत मंद साबित हुए है पुरुष किसी महिला के साथ जबरदस्ती करने से अच्छा है। की वह सेक्स खिलोनो का उपयोग कर अपनी सेक्स इच्छा को पूरी कर सकता है। महिलाओं के लिए डिलडो बहुत अच्छा होता है महिला बिना किसी पुरुष साथी के सम्भोग क्र सकती है।

डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग कैसे करें

डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग कैसे करें

डिल्डो सेक्स खिलौना सरल संरचना है जिसका उपयोग करना आसान है। एक साधारण डिल्डो विभिन्न आनंद देने में सक्षम है लेकिन डिल्डो के उपयोग का सबसे अच्छा तरीका है। यदि डिल्डो का उपयोग अकेले में कर रहे है तो लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करना चाहिए इसे डिल्डो प्रवेश करना में आसनी हो जाती है और महिला को जाता तकलीफ भी नहीं होती। यदि को पुरुष अपनी महिला साथी के साथ डिल्डो का उपयोग कर रहा है तो डिल्डो को उपयोग करने से पहले उसे महिला के साथ फोरप्ल क्रिया विधि अपनानी चाहिए इसे महिला की सेक्स की उत्तेजना बढ़ने लगगे और महिला डिल्डो को प्रवेश करने में सहमति देगी। यदि डिल्डो का उपयोग गुदा सेक्स लिए कर रहे है तो सेक्स लुब्रिकेंट या कंडोम या कोई भी चिकनाई का इस्तेमाल अवश्य करे। समलैगिंक महिलाओं के लिए विभिन प्रकार के सेक्स खिलोने है जिनका उपयोग महिलाये एक दूसरे को सेक्स का आनंद दे सकती है। युगल खिलोनो का उपयोग कर अपने साथी को खुश व उत्तेजना बढ़ा सकते है

भारत में अनुशंसित डिल्डो सेक्स खिलौने

भारत में अनुशंसित डिल्डो सेक्स खिलौने

पूरी दुनिया सेक्स खिलोनो का उपयोग होता है। कई देशो में सेक्स खिलोने खुले आम बेचे जाते है भारत में सेक्स खिलोनो पर प्रतिबंद है परन्तु फिर भी लोग इन्हे चोरी छिपे बचते है लोन ऑनलाइन ईकॉमर्स साइड दुवरा इन्हे खरीदते है डिलडो सेक्स खिलोनो को महिलाये अधिक खरीदती है डिलडो सेक्स खिलोने लेस्बिन महिलाओं में काफी प्रचलित है। भारत में सेक्स करने के लिए कई महिलाये घरेलू चीज़ो को उपयोग करती थी परन्तु सेक्स खिलोनो के आने बाद महिलाये डिलडो का उपयोग करना पसंद करने लग गयी यह महिलाओं को पुरुष की तरह योन सुख की प्राप्ति करवाता है इसका उपयोग महिलाये कभी कर सकती है। डिलडो को उपयो अपने साथी के साथ भी कर सकते है।पूरी दुनिया सेक्स खिलोनो का उपयोग होता है। कई देशो में सेक्स खिलोने खुले आम बेचे जाते है भारत में सेक्स खिलोनो पर प्रतिबंद है परन्तु फिर भी लोग इन्हे चोरी छिपे बचते है लोन ऑनलाइन ईकॉमर्स साइड दुवरा इन्हे खरीदते है डिलडो सेक्स खिलोनो को महिलाये अधिक खरीदती है डिलडो सेक्स खिलोने लेस्बिन महिलाओं में काफी प्रचलित है। भारत में सेक्स करने के लिए कई महिलाये घरेलू चीज़ो को उपयोग करती थी परन्तु सेक्स खिलोनो के आने बाद महिलाये डिलडो का उपयोग करना पसंद करने लग गयी यह महिलाओं को पुरुष की तरह योन सुख की प्राप्ति करवाता है इसका उपयोग महिलाये कभी कर सकती है। डिलडो को उपयो अपने साथी के साथ भी कर सकते है।