महिला उत्तेजना क्या है? महिला उत्तेजना तकनीक? सेक्स खिलौने महिला उत्तेजना में मदद करता है? आप कैसे जानते हैं कि महिलाएं सेक्स के लिए तैयार हैं? भारतीय महिलाओं को कैसे उत्तेजित किया जाए? भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

> महिला उत्तेजना क्या है?

> महिला उत्तेजना क्या है?

महिला उत्तेजना एक ऐसी क्रिया जिससे सवेंदनशील अंगो के साथ छेड़ छाड़ करके,योन किर्या के प्रति और सेक्स के प्रति आकर्षण और इच्छा पैदा होती है उसको उत्तेजना कहा जाता है। सम्भोग करने में मजा तभी आता है जब दोनों साथी का साथ और इच्छा उत्तेजना हो तो सेक्स करने में आनंद आता है। सेक्स करने से पहले महिला के साथ फोरप्ले क्रिया अपनानी चाहिए जिसे महिला की उत्तेजना बढ़ती है और सेक्स के प्रति आकर्षण बढ़ता है। जब महिलाओं के सवेंदनशील अंगो को के साथ क्रियाये करते है तो महिला की उत्तेजना बढ़ने लगती है उनकी इच्छा और आकर्षण बढ़ने लगता है और वह सेक्स का भरपूर आनंद लेती है। परन्तु कई महिलाओं की शिकायत रहती है की उनको सेक्स के समय आंनद नहीं आता ऐसे महिलाओं की सेक्स की उत्तेजना नहीं बढ़ती सेक्स की इच्छा पूरी नहीं हो पाती ।इन महिलाओं को अपने योन साथी के साथ अच्छा तालमेल बैठा के योन क्रिया का आनंद लेना चाहिए जिससे उनकी सेक्स के प्रति उत्तेजना और रूचि बनी रहे ।

महिला उत्तेजना तकनीक?

महिला उत्तेजना तकनीक?

महिला सेक्स उत्तेजना सेक्स दो जिस्मों का एक होना लेकिन उस सेक्स में साथी को चरम सुख देना एक कला है। एक ऐसी कला जो हर किसी को नहीं आती। साथी को भरपूर सेक्स का आनंद देने के लिए उनके शरीर के जो सवेंदनशील अंग होते हैं जिसे छूने पर महिलाओं में सेक्स की इच्छा तीव्र हो जाती है। हर महिला के जी स्पॉट अलग होते हैं। किसी के गर्दन के पीछे जी स्पॉट होते हैं तो किसी के पीठ को छूने से उत्तेजना बढ़ती है। कान,होंठ, गर्दन, स्तन आदि को छूने चूमने से महिला की उत्तेजना को बढ़ाया जा सकता है।अपने साथी कान के पीछे की ओर चूमें और कान के निचले हिस्से को हल्के से काटे।कान को अपनी उंगलियों से हल्के से सहलाइए,इससे महिलाओं में उत्तेजना पूर्ण होती है।अपने साथी की गर्दन के पास अपनी ऊंगलियां या फिर होठों को ले जाते है तो वह इससे काफी उत्तेजित होती है। होंठ को छूने से साथी उत्तेजित होता है, और वह आप में खोता जाता है। होंठों को लम्बे समय तक चूमना चाहिए। पैर के तलवे : महिलाओं की पैर के तलवे भी काफी उत्तेजक होते हैं तलवों को हल्के-हल्के सहलाते हुए दबाने से महिलाओं में तीव्र उत्तेजना का संचार होता है साथ उत्तेजना बढ़ती जाती है।स्तन: स्तन महिला के और कामुक अंगों में महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं। यह महिलाओं में योन उत्तेजना जागृत करने में सहायक होता है।अपने ऊंगलियों या फिर होठो से उसे सहलाए जिससे की उन्हें आनंद की प्राप्ति हो और वह आप में पूरी तरह से खो जाए।

आप कैसे जानते हैं कि महिलाएं सेक्स के लिए तैयार हैं?

आप कैसे जानते हैं कि महिलाएं सेक्स के लिए तैयार हैं?

जब महिला की योन उत्तेजना बढ़ जाती है वह अपने आप साथी का साथ सेक्स का आनंद लेती है साथी के साथ अलग अलग क्रिया कर सेक्स को करती है पुरुषो को सेक्स के दौरान कोई जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए पुरुषो को महिलाओं की इच्छा का भी ध्यान रखना चाहिए महिलाओं को सेक्स के लिए तैयार करना चाहिए उनकी उत्तेजना इच्छा को बढ़ाना चाहिए।किसी भी औरत या अपनी पत्नी को सेक्स से संतुष्ट करने से पहले महिला को उत्तेजित करना चाहिए जिससे महिला सेक्स संबंध बनाने में पूरा साथ देंगी। महिलाओं के अंगो को छूना स्पर्श करने स्तन चूमने आदि कई सारी क्रियाये कर के महिलाओं की इच्छा को बढ़ना चाहिए। महिला जब सेक्स के लिए तैयार हो जाती है तब वह अपने साथी का पूरा साथ देकर सेक्स का आनंद लेती है। वह अपनी इच्छा सेक्स का भरपूर मजा लेती है।

सेक्स खिलौने महिला उत्तेजना में मदद करता है

सेक्स खिलौने महिला उत्तेजना में मदद करता है

सेक्स खिलोने महिलाओं की उत्तेजना बढ़ाने में बहुत मदद करते है| सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है जो हस्तमैथुन करने के काम भी आते है ऐसे कई खिलोने है जो महिलाओं की उत्तेजना को बढ़ाते है, जिसे महिलाओं की उत्तेजना इच्छा बढ़ती है।वाइब्रेटर खिलोने महिलाओं उत्तेजना को बढ़ाते है जिसे वह सेक्स के तेजी से तैयार हो जाती है।ऐसे कई खिलोने है जो महिलाओं को चरम सुख तक पहुंचाने में मदद करते है। जैसे बुलेट वाइब्रेटर, अनल बीडेड्स,डिलडो| वाइब्रेटर , फिंगर वाइब्रेटर, रेबिट वाइब्रेटर,निप्पल क्लैंप आदि कई सेक्स खिलोने मासपेशियो को प्रभावित करते है जिसे उत्तेजना बढ़ती है। सेक्स खिलोने तेजी के साथ सेक्स के प्रति आकर्षण को बढ़ाते है।सेक्स खिलोनो का उपयोग साथी के साथ भी कर सकते है और अकेले भी कर सकते है।साथी के साथ | युगल खिलौना का उपयोग कर साथी की उत्तेजना को बढ़ा सकते है। सेक्स खिलोने आंतरिक और बाहरी दोनों होते है। आंतरिक सेक्स खिलोने योनि और गुदा में डालने के कार्य करते है। और बाहरी सेक्स खिलोने हस्तमैथुन करने का कार्य करते है।

विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलौने महिला उत्तेजना में मदद करता है?

विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलौने महिला उत्तेजना में मदद करता है?

सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है जो | हस्तमैथुन करने के काम भी आते है ऐसे कई खिलोने है जो महिलाओं की उत्तेजना को बढ़ाते है जिसे महिलाओं की उत्तेजना बढ़ती है।रबड़ के बने हुए छोटे सेक्स खिलोने होते है इसे ऊँगली में पहन कर सेक्स क्रिया की जाती है। यह सेक्स की उत्तेजना को बढ़ाने के काम आता है। फिंगर वाइब्रेटर- यह रबड़ के बने हुए छोटे सेक्स खिलोने होते है इन्हे उंगलियों में पहन कर जिसे योनि भगशिश में रगड़ करने से महिला की उत्तेजना बढ़ती है डिलडो वाइब्रेटर - यह डिलडो योनि में जाकर योनि दुवार में कम्पन करता है जिसे महिलाओं की उत्तेजना तेजी से बढ़ती है।

सेक्स खिलौने महिलाओं को संभोग सुख महसूस करने में मदद करता है?

सेक्स खिलौने महिलाओं को संभोग सुख महसूस करने में मदद करता है?

जो महिलाये अकेली रहती है या जिन महिलाओं की सेक्स की इच्छा पूरी नहीं हो पाती उनके लिए सेक्स खिलोने बहुत अच्छे खिलोने होते है सेक्स खिलोने योंन इच्छाओ को पूरी करने के साथ -साथ योन आनंद को भी बढ़ते है | महिलाये सेक्स खिलोनो का उपयोग अपने साथी के साथ भी कर सकती है। समलैगिंक जोड़े सेक्स खिलोने का उपयोग एक दूसरे को सेक्स का सुख दे सकती है। जो महिलाये सेक्स से संतुष्ट नहीं हो पाती वह सेक्स खिलोनो का उपयोगग कर के सेक्स सुख प्राप्त कर सकती है। | पुरुष सेक्स खिलोने भी कई प्रकार के होते है जैसे | कॉक रिंग, मसाजर, मास्टबूटेर| कंडोम आदि, कई खिलोने होते है। जिनका उपयोग कर पुरुष सेक्स का आनंद लेते है। सेक्स खिलोनो का उपयोग साथी के साथ भी कर सकते है साथी के साथ खिलोनो का उपयोग कर उत्तेजना को बढ़ा कर सेक्स का भरपूर मजा ले सकते है कई खिलोने ऐसे है जो साथी दुवारा ही उपयोग किये जा सकते है जैसे अनल बीडेड्स यह| गुदा खिलौना होता है जिसमे रबड़ प्लास्टिक की छोटे छोटे बॉल एक साथ जुडी हुई होती है जिसे एक एक कर के साथी के गुदा में डाला जाता है और थोड़े समय तक तक उसे गुदा में रख कर एक कर के बहार निकला जाता है।

बेहतर यौन जीवन के लिए भारतीय महिलाओं को कैसे उत्तेजित किया जाए?

बेहतर यौन जीवन के लिए भारतीय महिलाओं को कैसे उत्तेजित किया जाए?

भारतीय महिलाये स्वभाव की काफी शर्मीली होती है भारत में सेक्स जैसे विषय में बात करना भी गलत माना जाता है इस कारण महिलाये अपनी इच्छाओ को दबा कर रखती है। कई भारतीय महिलाये सेक्स के दौरान संतुष्ट नहीं हो पाती,वह सेक्स का सुख प्राप्त नहीं कर पाती। कई पुरुष केवल खुद सेक्स से संतुष्ट हो जाते वह अपनी महिला साथी को चरम सुख नहीं दे पाते पुरुष केवल सेक्स कर के अपनी संतुष्टि दूर करते है वह महिला को पहले उत्तेजित नहीं करते है, महिला को सेक्स का आनंद नहीं दे पाते भारतीय महिलाये को बहेतर सेक्स का सुख देने के लिए पुरुषो को सेक्स करने से पहले उन्हें उत्तेजित करना चाहिए जिसे वह सेक्स का भरपूर आनद ले सके महिलाओं के साथ फोरप्ले क्रिया विधि करनी चाहिए। जिसे उनकी दिलचस्पी और इच्छा सेक्स में बढे और वह अपनी मर्जी से सेक्स का आनंद ले सके। भारत में सेक्स खिलोनो का उपयोग काफी होने लग गया लोग सेक्स खिलोनो का भी उपयोग योंन आनंद बढ़ा सकते है।पुरुष यदि एक बेहतर योन जीवन चाहते है तो वह सेक्स के दौरान कोई जल्दबाज़ी ना करे। लम्बे समय तक सेक्स क्रिया को करने के लिए पुरुषो को पहले महिला की उत्तेजना को जागृत करना चाहिए। जिसे महिला खुद अपने साथी का भरपूर साथ देगी। योंन आनंद बढ़ाने के लिए सेक्स खिलौना का उपयोग कर के सेक्स संतुष्टि प्राप्त कर सकते है।