महिला खिलौने क्या है? भगशेफ और कंपन खिलौने जो महिलाओं की मदद करते हैं |महिला खिलौने के विभिन प्रकार|

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

महिला खिलौने क्या है?

महिला खिलौने क्या है?

सेक्स खिलौने कई प्रकार वे सभी के लिए होते है। महिलाओं के लिए सेक्स खिलोने कई प्रकार के उपलब्ध है महिलाओं के खिलोने पुरुष लिंग के आकर के ज्यादा होते है, यह खिलोने वास्तविक लिंग की कमी को पूरी करते है। जो महिला अकेली रहती है, या अपने साथी के साथ ज्यादा समय तक नहीं रहे सकती, ऐसी अकेली महिलाओं की सेक्स की प्रबल इच्छा को सेक्स खिलोने के इस्तेमाल से दूर किया जाता है। जिन महिलाओं सेक्स की कामुक भावना उतपन होती है वे सेक्स खिलोने के उपयोग से सेक्स संतुष्टि प्राप्त कर सकती है। सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल महिलाये कभी कर सकती है। जो महिला अपने साथी के साथ संतुस्ट नहीं हो पाती है। वे महिलाये सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कर के सेक्स की उत्तेजना को बढ़ा कर सेक्स सुख पा सकती है। सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है।महिलाये इसका इस्तेमाल करके सेक्स उत्पन कर वे सेक्स सुख का आनंद ले सकती है। महिला सेक्स खिलोने पुरुष सेक्स खिलोनो की तुलना में थोड़ा अलग होते है ।।

महिला खिलौने के प्रकार

महिला खिलौने के प्रकार

कई बार महिलाये एक ही प्रकार का सेक्स कर के सेक्स से दुरी बनाने लग जाती है। सेक्स खिलोनो के इस्तेमाल से महिलाओं को एक अलग प्रकार का सेक्स करने को मिलता है। सेक्स खिलोनो से महिलाओं की उत्तेजना भी बढ़ती है और वे और अधिक सेक्स करने के लिए आकर्षित होती है। जो महिलाये अक़्ली रहती है वे सेक्स खिलोनो का उपयोग कर के सेक्स की कमुख भावनाओ को दूर करती है। महिला-महिला युगल सेक्स खिलोने भी समलैंगिक महिलाओं में काफी प्रचलित है। महिलाओ के खिलोने कई प्रकार के होते है जैसे- बुलेट,डिल्डो बट प्लग, रेबिट वाइब्रेटर, डिल्डो वाइब्रेटर, बन वा वाल, कृतिम लिंग, आदि कई।

बट प्लग

बट प्लग इसका इस्तेमाल महिलाये अकेले में भी कर सकती है। इसका आकर लिंग के आकर से छोटा होता है। यह गुदा सेक्स करने के काम आता है। इसका पिछला सिरा ऐसे बनाया गया है, ताकि यह पूरा गुदा में न जा सके। महिला ऐसे गुदा में डालकर सेक्स का आनद लेती है।

डिल्डो

यह लिंग के आकर का होता है। महिलाये इसे योनि में डालकर सेक्स का सुख प्राप्त करती है। यह महिलाओं की योनि में जाकर महिलाओं को उत्तेजित करता और संतुष्ट करता है।

बन वा बॉल

यह रबड़ की बनी हुई छोटी छोटी बॉल होती है, इसे योनि में डाला जाता है और थोड़ी देर तक योनि में रखा जाता है। इसमें केवल दो बॉल होती है। इसके इस्तेमाल से महिलाओं को सेक्स उत्पन होता है, और वो जोश के साथ सेक्स का आनंद लेती है।

कृतिम लिंग

यह एक सेक्स खिलौना है, जो योनि वे गुदा दोनों में डाला जाता है। ये सिलकोन रबड़ से बना हुआ होता है। यह महिलाओं की उत्तेजना को बढ़ता है।

रैबिट वाइब्रेटर

ये रैबिट के आकर का बना होता है, ये महिला की योनि वे गुदा दोनों में डाला जाता है। ये योनि गुदा में वाइब्रेटर का काम करता है।

गुदा खिलौना

गुदा खिलौना

सेक्स करने के लिए बहुत ही अलग अलग प्रकार के भारतीय सेक्स खिलौना बाजार में उपलब्ध है इन गुदा खिलोनो की मदद से सेक्स को बढ़ाया जाता है। दुनिया भर में लोग गुदा सेक्स करते है चाहे महिला हो पुरुष हो या समलैगिंग या विषमलैंगिंग सभी गुदा सेक्स करते है आज कल उसी जरूरत की पूर्ति करने के लिए सेक्स खिलोने बना दिए गए है । गुदा सेक्स खिलोने की इस्तेमाल से सेक्स की उत्तेहजना बढ़ती है। सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है, कुछ खिलोने ऐसे होते है जिनका उपयोग अकेले में कर के सेक्स का आनंद लिया जाता है। गुदा सेक्स करने के लिए अलग अलग खिलोने है जैसे-बट प्लग, अनल बीडेड ,बट प्लग- बट प्लग ये खास गुदा सेक्स करने के लिए बनाया गया है इसका इस्तेममाल महिला पुरुष वे अन्य लोग भी करते है, बट प्लग का इस्तेममाल अकेले में भी किया जाता है।

अनल बीडेड बट प्लग,अनल डिल्डो, रंपी अनल प्लग,पोनी टेल बट प्लग,नॉटी सिलकोन बट प्लग, आदि ये सभी गुदा सेक्स करने के उपकरण है।

अनल बीडेड-

यह अनल खिलोने की तरह ही डिजाइन किया हुआ है, इसमें एक तार में छोटी छोटी रबड़ की गेंद जुडी हुई रहती है। इसका उपयोग साथी के साथ किया जाता है, ऐसे में गुदा में एक एक गेंद को डाला जाता है, और कुछ समय तक रख कर बहार निकला जाता है। इसका इस्तमाल ज़्यदातर महिलाये करती है। ये गुदा में संवेदनशील का कार्य करता है। यह सेक्स उत्तेहजना को बढ़ाता है।

रंपी अनल प्लग-

यह गुदा को आराम देता है, साथ ही यह संवेदनशील को बढ़ाता है।

पोनी टेल बट प्लग-

यह पूछ वे टेल का काम करती है जब इसे गुदा भाग में डाला जाता है तो ये गुदा जा कर मलाशय तक पहुँचती है इसे उत्तेहजना अधिक बढ़ती है।

नॉटी सिलकोन बट प्लग-

ये सिलकोन जेली ग्लास की बनी हुयी होती है यह गुदा में जाकर संवेनदशील का कार्य करता है।

बट प्लग-

यह लिंग से छोटे आकर के होता है। इसका इतेमाल अकेले में भी किया जाता है। इसे गुदा में डालकर थोड़ी देर तक रख कर बहार निकला जाता है।

योनि खिलौना

योनि खिलौना

खिलोने कई प्रकार के होते है। कुछ खिलोने पुरुष के जननांगो के आकर के बने हुए होते है कुछ अलग आकर के बने हुए होते है। कई खिलोने योनि के आकर के बने हुए होते है, जो महिलाओं की योनि की कमी को दूर करता है। खिलोने बनाना - का मकसद यही है की महिलाओं की कमी को दूर कर सेक्स की इच्छा पूरी कर सके। इसलिए कई खिलोने योनि के आकर के होते है। योनि खिलोने कई तरह के होते है। मास्टबूटेर, डिल्डो, रेबिट वाइब्रेटर आदि|

डिल्डो-

ये रबड़ का बना हुआ कृतिम लिंग होता है। इसे योनि में डाला जाता है।

बन वा बॉल-

यह एक रबड़ धातु का बना हुआ होता है जिसमे छोटी छोटी रबड़ की बॉल होती है। इस को योनि में डाला जाता है और इसे थोड़ी देर तक योनि में डालकर रखा जाता है। यह महिलाओ को सेक्स का सुख और अनुभव करता है। यह रबड़ की केवल दो बॉल होती है। जो दोनों एक दूसरे से जोड़ी हुई रहती है।

जी स्पोर्ट वाइब्रेटर खिलौना-

यह महिलाओ की योनि में जाकर कपन का कार्य करता है। इसे महिलाओ को बहुत योन सुख की प्राप्ति होती है इस खिलोने का इस्तेमाल उत्तेजना बढ़ाने के लिए किये जाता है।

वीमेंस वाइब्रेटर खिलौना-

इस खिलोने का उपयोग महिलाये अपने योन सुख को प्राप्त करने के लिए करती है। अपनी योनि में डालकर कम्पन प्राप्त कर योन सुख का आनंद लेती है।

बुलट वाइब्रेटर-

इसका आकर लिपस्टिक की तरह होता है इसे महिलाओं की योनि में डाला जाता है ये योनि में जाकर वाइब्रेट करती है।

भगशेफ खिलौना

भगशेफ खिलौना

महिलाओं में महिलाओं में भगशिशन योनि के बहार का उभरा हुआ स्थान है ।भगशिशन ही वो अंग है जहाँ से महिलाओं को योन आनद की उत्तेजना पैदा होती है ,और अंत में चरम सुख के आनद तक भगशिश एक अहम् किरदार निभाता है । भगशिश का जो उभरा हुआ दानेदार हिसा है,जहा से योन योन उत्तेजना की शुरुवात होती है । जब भी योनि भगशिश में कोई लिंग या खिलौना रगड़ का काम करता है, इसे महिलाये सेक्स के लिए उत्तेजित है, और महिलाओं में सेक्स की भावना उत्पन होती है। भगशेफ खिलोने कई प्रकार के होते है जो महिलाओं के भगशेफ में रगड़ का कार्य कर सेक्स उत्पन करते है।

भगशेफ बुलट-

इसका आकर छोटा होता ये महिलाओं की योनि में जाकर रगड़ का कार्य करता है।

वाइब्रेटर-

ये रबड़ का बना हुआ होता इसमें बाहर की और रबड़ के दाने निकले हुए होते है, इसे ऊँगली में पहनकर योनि में डाला जाता है,। यह योनि भगशेफ में रगड़ करता इसे कम्पन पैदा होता है। यह महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित करता है।

बुलट वाइब्रेटर-

यह योनि में वाइब्रेट का कार्य करता है। इसे भगशेफ में रगड़ वे मालिश करता है।इसे महिलाओं को चरम सुख प्राप्त होता है।

थरथानेवाला

थरथानेवाला

थरथानेवाला खिलौना उपयोग कई लोग करते है। इसका उपयोग योनि व् गुदा में कम्पन करने के लिए किया जाता है| थरथानेवाला खिलोने(वाइब्रेटर) का इस्तेमाल करने से सेक्स उत्पन होता है और जोस्ट के साथ सेक्स का भरपूर आनंद लिया जाता है।

थरथानेवाला आंतरिक वे बाहरी दोनों प्रकार से उत्तेजना पैदा करता है। महिलाएं थरथानेवाला का उपयोग अधिक करती हैं थरथानेवाला खिलौना योनि वे गुदा में कम्पन पैदा करता है इसे सेक्स अधिक उत्पन होता है थरथानेवाला खिलोने कई प्रकार के होते है। जैसे डिल्डो वाइब्रेटर,जी स्पोर्ट्स वाइब्रेटर, रेबिट बुलट वाइब्रेटर, आदि|

जी स्पॉट्स-

यह डिल्डो के आकर का होता है, यह योनि में जाकर वाइब्रेट का कार्य करता है। इसे महिलाओं की योनि भगशिश में कम्पन होता है जिसे महिलाये सेक्स के लिए उत्तेजित होती है और सेक्स का आनंद लेती है।

डिल्डो वाइब्रेटर -

यह लिंग के आकर का होता है। यह योनि के अंदर डाला जाता है, ये योनि में जाकर वाइब्रेट करता है।

रेबिट वाइब्रेटर-

यह योनि व् गुदा दोनों में डाला जाता है। यह योनि और गुदा में वाइब्रेट करता है। जिसे सेक्स अधिक उत्पन होता है।

ब्लूटूथ वाइब्रेटर -

यह योनि में जाकर वाइब्रेट करता है,यह योनि व् गुदा में वाइब्रेट कर वे एक मालिश का कार्य करता है।