भारतीय सेक्स खेलने की स्थिति क्या है? भारतीय लोगों में यौन खिलौनों की भूमिका? भारतीय जोड़ों को अपने यौन जीवन में मदद करते हैं? सेक्स खिलौनों के प्रति भारतीय लोगों का देखें? भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

भारतीय सेक्स खेलने की स्थिति क्या है?

> भारतीय सेक्स खेलने की स्थिति क्या है?

भारत में योन खिलोने प्राचीन काल से ही प्रचलित है, कामसूत्र खुजराओ का मंदिर अजंता की गुफाओ में सेक्स की अलग -अलग किर्याओ का वर्णन मिलता है। प्राचीन काल से ही सेक्स के प्रति आकर्षण और सेक्स खिलोनो का उपयोग काफी होता था। लोग अलग -अलग तरीको से सेक्स किया करते थे। आज भी लोगो का सेक्स के प्रति आकर्षण है भारतीय लोग पोर्न फिल्म, पोर्न मैगजीन, पोर्न वीडियो आदि कई चीज़ो को देखते है। भारत में पहले शादी के बाद सेक्स करना किया जाता था परन्तु अब एक अनुमान के मुताबिक शहरी भारत में 18 से 24 वर्ष के एज ब्रैकेट में 75 फ़ीसदी लोगों ने शादी से पूर्व सेक्स का अनुभव किया है।.वर्तमान समय सेक्स खिलोनो की काफी हद तक मांग होने लग गयी है। भारत में सेक्स खिलोनो पर प्रतिबन्ध होने के बाद भी लोग ऑनलाइन सेक्स खिलोनो की खरीदारी कर सेक्स खिलोनो का उपयोग करते है। सेक्स खिलोने लोगो की सेक्स जरूरतों को पूरा करते है महिला पुरुष कोई भी सेक्स खिलौना का उपयोग कर सकते है।

भारतीय लोगों में यौन खिलौनों की भूमिका?

भारतीय लोगों में यौन खिलौनों की भूमिका?

भारतीय लोग योन खिलोनो का उपयोग काफी संख्या तक करते है लोगो के जीवन सेक्स खिलोने काफी महत्वपूर्ण होते है सेक्स खिलोने योन आनंद को बढ़ाते है। भारत में कई ऐसे महिला है जिनका सेक्स के प्रति दिलचस्पी इच्छा काम हो जाती है ऐसी में सेक्स खिलोने उनकी सेक्स में दिलचस्पी को बढ़ाते है ज्यादातर महिलाये सेक्स के दौरान संतुष्ट नहीं पाती। जो महिलाये अकेली रहती है जिनके पास कोई साथी नहीं होता ऐसी महिलाये सेक्स खिलोनो का उपयोग कर सेक्स क्रिया कर संतुष्ट हो सकती है। सेक्स खिलोने अकेलेपन को दूर सेक्स का आनंद देते है।सेक्स खिलोनो से महिला उत्तेजना को बढ़ा सकती है महिलाये वाइब्रेटर खिलोनो का उपयोग कर चरम सुख का आनंद ले सकती है। पुरुषो के लिए ऐसे कई तरह के सेक्स खिलोने जिनका उपयोग कर सेक्स कर सकते है पुरुष बिना किसी महिला साथी के अकेले में सेक्स कर सकते है जो वास्तविक महिला योनि का सुख देती है मस्टबूटेर, सेक्स डॉल आदि कई ऐसे पुरुष खिलोने है जो महिलाओं की योनि की तरह ही होते है। जिन पुरुषो के लिंग में पतलापन या आकर में परिवर्तन होता है वे पुरुष लिंग खिलोनो का उपयोग कर सकते है लिंग आस्तीन कॉक रिंग, प्रोस्टेट मसाजर आदि का उपयोग कर अपनी समस्या को दूर कर सेक्स क्षमता को बढ़ा कर साथी के साथ सेक्स का आनंद प्राप्त कर सकते है।

क्या भारतीय यौन संबंध खिलौने ऑनलाइन खरीदते समय सुरक्षित महसूस करते हैं?

क्या भारतीय यौन संबंध खिलौने ऑनलाइन खरीदते समय सुरक्षित महसूस करते हैं?

भारत में सेक्स और सेक्स से सम्बंधित किसी भी वस्तु पर बात करना गलत माना जाता है। भारत में सेक्स के जैसे विषय पर बात भी नहीं की जाती जो भी व्यक्ति सेक्स के बारे में वार्तालाप करता है उसे गलत नजरिये से देखा जाता है।वात्स्ल्ये दुवरा लिखी गयी गयी कामसूत्र पुस्तक जिसमे अलग अलग प्रकार सेक्स की क्रियाओ के बारे में बताया गया है प्राचीन मंदिर खुजराओ अजंता की गुफाये जिसमे सेक्स की अलग अलग प्रकार मुर्तिया चित्र बने हुए है। भारत में सेक्स का इतिहास काफी पुराना है परन्तु फिर भी भारत में सेक्स सम्बंधित किसी वस्तु को बेचना और उपयोग करना क़ानूनी अपराध माना जाता है। भारत में सेक्स खिलोने क़ानूनी अपराध है परन्तु फिर भी लोग इनका उपयोग करते है। भारत में कई जगहों पर सेक्स खिलोने बचे जाता है लोग इनका इस्तेमाल चोरी छिपे करते है। भारत में कई ई कॉमर्स साईड ऑनलाइन दुवरा सेक्स खिलोने बचे जाते है। भारतीय ऑनलाइन खरीदारी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है क्युकी ऑनलाइन सेक्स खिलोने खरीदते समय व्यक्ति को सामने ना आकर ना किसी पहचान के अपने घर पर सेक्स खिलोनो को मंगा कर उपयोग कर सकते है।ऑनलाइन सेक्स खिलोनो को खरीदना व्यक्ति सुरक्षित भी रहता है। वह अपनी पसंदीदा सेक्स खिलौना ऑनलाइन खरीद सकता है यक्ति बिना किसी को बताये बिना शर्म के सेक्स खिलोने खरीद सकते है और उपयोग कर सकते है।

सेक्स खिलौने कैसे भारतीय जोड़ों को अपने यौन जीवन में मदद करते हैं?

सेक्स खिलौने कैसे भारतीय जोड़ों को अपने यौन जीवन में मदद करते हैं?

सेक्स खिलौने कैसे भारतीय जोड़ों को अपने यौन जीवन में मदद करते हैं|भारत में कई भारतीय लोग ऐसे है जिन्हे अपने योन जीवन में आनंद नहीं मिल पता कई महिला पुरुष ऐसे है जिन्हे सेक्स के दौरान संतुष्टि नहीं मिल पाती इस कारण भारतीय जोड़ो में दूरिया बढ़ने लग जाती सेक्स में दिलचस्पी खत्म हो जाती है। महिला -पुरुष के रिश्तो में दूरिया बढ़ ने लग जाती है। महिला पुरुष सेक्स के दौरान जो चाहते है वो उन्हें नहीं मिल पाता है।ऐसे दोराह में युगल खिलोनो भारतीय जोड़ो के लिए बहुत ही मदद करते है।सेक्स खिलोने योन आनंद को बढ़ने के साथ साथ योन उत्तेजना को भी जाग्रित करते है। जिन महिलाओ की सेक्स के इच्छा दिलचस्पी कम हो जाती है सेक्स खिलोने उनकी इस समस्या को दूर कर सकते है। महिलाओं के सेक्स खिलोने कई ऐसे जिनका उपयोग करने से उत्तेजना बढ़ती है जैसे- डिलडो, बुलेट वाइब्रेट, आदि वाइब्रेट सेक्स खिलोने जिनका उपयोग महिलाये अकेले भी कर सकती है वाइब्रेट सेक्स खिलोनो का उपयोग महिलाये हस्तमैथुन करते समय भी कर सकती है। पुरुषो के सेक्स खिलोने भी कई होते है। कॉक रिंग, मस्टबूटेर, मसाजर, आदि।

गुदा सेक्स अपने महिला साथी के साथ सुरक्षित कर रहा है?

गुदा सेक्स अपने महिला साथी के साथ सुरक्षित कर रहा है?

महिला पुरुष का रिश्ता प्यार का होता है सेक्स प्यार को बढ़वा देता है। महिला पुरुष सेक्स कर के अपने रिश्ते को और भी मजबूत करते है। कई महिला पुरुष योनि सेक्स करने बाद गुदा मैथुन करना भी पसंद करते है। कई महिलाओं को गुदा मैथुन करना पसंद होता है कई महिला को गुदा मैथुन पसंद नहीं होता। महिला पुरुष जब गुदा मन बना चुके है तो पुरुष को महिला के साथ सुरक्षित सेक्स करना चाहिए जिससे महिला को को दिक्क्त परेशानी ना हो सके। गुदा मैथुन के लिए हमेशा तेल आधारित चिकनाईयुक्त पदार्थ का प्रयोग करें। हमेशा कंडोम का प्रयोग करें। गुदा के अंदर आसानी से संक्रमण हो सकता है। गुदा की चमड़ी में छोटे-मोटे घाव या खरोंचे आसानी से लग सकती हैं, जिससे एचआईवी या दूसरे यौनसंचारित रोगों के संक्रमण का जोखिम बढ़ जाता है।यदि कोई वस्तु गुदा में प्रवेश कराते हैं तो यह सुनिश्चित कर लें कि यह सही आकार का है।डिल्डो और वाइब्रेटर का प्रयोग करते समय भी सफाई का ध्यान रखना चाहिए।

सेक्स खिलौनों के प्रति भारतीय लोगों का देखें?

सेक्स खिलौनों के प्रति भारतीय लोगों का देखें?

भारत में सेक्स खिलोने गैर क़ानूनी है भारत में सेक्स खिलोनो को बेचना और खरीदना गैर क़ानूनी है। सेक्स से जुड़ी हुई किसी भी वस्तु को बेचना कानूनन अपराध माना जाता है परन्तु फिर भी सेक्स खिलोने भारतीय लोगो को आकर्षित करते है भारतीय लोग बिना किसी से जाहिर किये अपनी जरूरत के हिसाब से सेक्स खिलौना का उपयोग करते है। भारतीय लोग ऑनलाइन दुवरा सेक्स खिलोनो की खरीदारी करते है। महिला पुरुष अपनी पसंद जरूरत से इनका उपयोग कर योन संतुष्ट होते है। जिन लोगो के पास कोई साथी नहीं होता वह सेक्स खिलौना उपयोग कर साथी की कमी को दूर योन आनद ले सकते है। भारत में सेक्स खिलोने गैर क़ानूनी होने के कारण लोग इनका इस्तेमाल करने से डरते है परन्तु कई लोग ऐसे भी जो चोरी छिपे सेक्स खिलौना का उपयोग करते है।