डिलडो क्या है ? लार्ज डिलडो के प्रकार और विशेषताए ? अच्छे लार्ज डिलडो को कैसे चुने ?

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

लार्ज डिलडो क्या है ?

>लार्ज डिलडो क्या है ?

इसमें कोई संदेह नहीं है कि जब सबसे जी स्पॉट ओर्गास्म तक पहुंचने की बात आती है तो सेक्स बढ़ सकता है। इसलिए, आपको यह समझने की ज़रूरत है कि वास्तव में एक वास्तविक बड़े डिल्डो का मतलब क्या है। जवाब बहुत आसान है - एक बड़ा डिल्डो वही डिल्डो है जिसे आप आमतौर पर दुकानों या ऑनलाइन में देख सकते हैं, लेकिन एक बड़े डिलडो एक बढ़े हुए आकार के साथ आते है । मूल रूप से, इसके आकार के मापदंडों को छोड़कर बाकी सभी सेक्स टॉयज के समान ही इसकी विशेषताएं हैं। बहुत बड़े डिल्डो के मामले में, आकार, परिधि और प्रवेश की लंबाई सामान्य से बड़ी होती है। यह बिना किसी आधार के, सक्शन कप के साथ वाइब्रेटर या अन्य रूपों में आ सकता है। इन सेक्स खिलोने की लम्बाई इतनी होती है की ये गुदा या योनी से जी स्पॉट या पी स्पॉट तक पहुच कर सेक्स को उतेजित करने मई सहायक होते है | इनका आकार बिलकुल पुरुष लिंग की तरह होता है लेकिन इसकी साइज़ पुरुष लिंग से बड़ी होती है इसलिए इन सेक्स खिलोनो को लार्ज डिलडो के नाम से जाना जाता है इन डिलडो का उपयोग केवेल जी स्पॉट या पी स्पॉट को उतेजित करने के लिए किया जाता है |

लार्ज डिलडो के प्रकार और विशेषताए ?

लार्ज डिलडो के प्रकार और विशेषताए ?

जब लार्ज डिल्डो की बात आती है तो सुरक्षित और सुखद सेक्स खेल को सुनिश्चित करने के लिए उन बड़े पैमाने पर सेक्स खिलौनों की सभी विशेषताओं और विशेषताओं को समझना महत्वपूर्ण है। निम्नलिखित विशेषताओं को लार्ज डिल्डो के बारे में आपकी सामान्य समझ को बेहतर बनाने के लिए सूचीबद्ध किया गया है:

• अतिरिक्त-बड़े डिल्डो अतिरिक्त संतुष्टि के लिए अंडकोष के साथ आ सकते हैं;

• सक्शन कप बेस सुरक्षित हाथों से मुक्त सेक्स खेल के लिए एक विकल्प हो सकता है;

• अंडकोष आपको अवांछित यात्रा से बचाता है, जो इस प्रकार के डिल्डो को गुदा आवेदन के लिए पूरी तरह से सुरक्षित बनाता है;

• यथार्थवादी बड़े डिल्डो अतिरिक्त उत्तेजना के लिए एक स्पष्ट सिर के साथ आ सकते हैं;

• आकार 11 इंच से 15 इंच और अधिक हो सकता है;

• कुछ मॉडल एक आसान प्रवेश के लिए चिकनाई के पाउच के साथ प्रदान किए जा सकते हैं;

बड़े डिल्डो समीक्षा निम्न प्रकारों की सूची देते हैं: पारंपरिक बड़े डिल्डो, अतिरिक्त-बड़े शाफ्ट, गुदा खेलों के लिए विशाल डिल्डो, हिलाने वाले गुदा डिल्डो और अन्य। अन्य विशेषताओं में परिधि और प्रवेश की लंबाई भिन्नता के साथ-साथ अतिरिक्त उत्तेजना के लिए अन्य विशिष्ट विशेषताएं शामिल हो सकती हैं। समझदार बनें और बड़े डिल्डो का चयन करते समय अधिक लालच न करें, क्योंकि यह लंबे समय में आपके गंदे सुखों को प्रभावित करेगा।

अच्छे लार्ज डिलडो को कैसे चुने ?

अच्छे लार्ज डिलडो को कैसे चुने ?

अन्य सेक्स खिलौनों के साथ भी, बड़े डिल्डो के समान कारक हैं जिन्हें आपके लिए सबसे अच्छा बड़े डिल्डो को खोजने के लिए विचार करने की आवश्यकता है। मुख्य विचार इस प्रकार हैं:

ब्रांड नाम
सुनिश्चित करें कि आप विश्वसनीय और व्यापक रूप से ज्ञात ब्रांड को चुनते हैं, जिसमें अच्छी बिक्री और साफ प्रतिष्ठा का स्पष्ट रिकॉर्ड है;

आकार
बड़ा, बेहतर, लेकिन अपनी क्षमताओं को अभी भी अपने बड़े पैमाने पर सेक्स टॉय का आनंद लेने के लिए अपनी क्षमता से अधिक न करें;

सामग्री
एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक, जो आपकी संतुष्टि के समग्र स्तर को परिभाषित करता है;

अतिरिक्त विशेषताएं
हिल विकल्प, वास्तविक जीवन की बनावट, विशिष्ट सामग्री आदि।

सही आकार चुनना :-

उन प्रभावशाली आकारों और बड़े पैमाने पर विशेषताओं द्वारा लुभाना बहुत आसान है। लेकिन अपने बड़े डिल्डो के आकार के साथ व्यवहार करते समय सावधान और उचित रहें। आपके संदर्भ के लिए, 9 इंच से बड़ा सब कुछ पहले से ही वास्तव में बड़ा माना जाता है। लेकिन बड़े डिल्डो के बीच भी विशिष्ट समूह हैं, जिनसे आपको निश्चित रूप से परिचित होना चाहिए। ये बड़े डिल्डो के सामान्य विकल्प हैं: डिल्डो का बड़ा आकार खिलौने की पूरी लंबाई के साथ समान रह सकता है या धीरे-धीरे टिप से नीचे बेस तक बढ़ सकता है। यह आप कहते हैं, आप कितना बड़ा खिलौना बनते हैं। योनि और गुदा सेक्स गेम दोनों के लिए विविध आकार विकल्प हैं। सुचारू और हर्षित भरने वाली संवेदनाओं के साथ-साथ उज्ज्वल संभोग और अविस्मरणीय संवेदनाओं को सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त मात्रा में स्नेहक अग्रिम तैयार करना न भूलें।

सही सामग्री, आकार और बनावट का चयन :-

जब बड़े खिलौनों की बात आती है, तो उचित सामग्री का चयन सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक निभाता है। यह आम तौर पर इस तथ्य के कारण है कि बड़े खिलौने को झुकने आदि के कारण आसानी से क्षतिग्रस्त किया जा सकता है, या फिर पर्याप्त रूप से दृढ़ नहीं हो सकता है, जो पूरी अंतरंग खेल प्रक्रिया को खराब कर देगा।

सुपर बड़े डिल्डो के मामले में सामग्री का चयन बहुत विविध है और इसमें निम्नलिखित शामिल हैं: ,सिलिकॉन; दोहरी घनत्व साइबर-त्वचा; जेली; यथार्थवादी महसूस सामग्री; लेटेक्स; स्टेनलेस स्टील; मानक ग्लास; साइबर-ग्लास और अन्य। सुपर लार्ज डिल्डो का आकार भी बहुत मायने रखता है, क्योंकि यह उत्साह बढ़ाने और समग्र संतुष्टि के लिए भी जिम्मेदार होगा। निम्नलिखित आकार आम तौर पर अधिकांश वयस्क सेक्स खिलौनों की दुकानों में पाए जा सकते हैं:

• पारंपरिक (सीधे आकार);,

• घुमावदार आकार (जी-स्पॉट या प्रोस्टेट उत्तेजना के लिए);

• हाथ का आकार (उन लोगों के लिए, जो फिस्टिंग को आज़माना चाहते हैं);

• गुदा प्रवेश के लिए विशिष्ट आकार (जैसे बट प्लग आदि);

इसके अलावा, प्रवेश प्रक्रिया से पूरी तरह से अविस्मरणीय आनंद और अंतिम संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए बनावट को भी ध्यान में रखा जाना चाहिए। बनावट बिल्कुल चिकनी, तरंगित, यथार्थवादी महसूस (नसों और सिलवटों के साथ) और अन्य हो सकती है।

लार्ज डिलडो का उपयोग कैसे करे ?

लार्ज डिलडो का उपयोग कैसे करे ?

जब आप एक बड़े डिल्डो का उपयोग शुरू करने वाले होते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ठीक से तैयार करते हैं। ध्यान रखें कि बनावट एक बहुत महत्वपूर्ण चीज है। सामग्री प्रकार परिभाषित करेगा कि आपको कितनी बार डिल को साफ करने और धोने की आवश्यकता है, क्योंकि कुछ सिलिकॉन या पीवीसी प्रकारों में बड़े छिद्र हो सकते हैं, जो तेजी से गंदा हो जाते हैं। अपने बड़े डिल्डो का उपयोग करते समय, पर्याप्त मात्रा में स्नेहन को तैयार करना न भूलें। एक ठीक से चयनित चिकनाई की मदद से भी एक असली बड़ा डिल्डो खेलने के लिए एक हवा बन सकता है। इसके अलावा, भयभीत न हों, क्योंकि बहुत सारे गेम हैं जो आप बड़े पैमाने पर सेक्स टॉयज के साथ खेल सकते हैं - आप केवल टिप के साथ खेल सकते हैं, अपने लेबिया या भगशेफ के खिलाफ रगड़ का आनंद ले सकते हैं, या क्या आप एक लंबा खर्च करने की योजना बना रहे हैं पूरी बात डालने में रात। अपने बड़े सेक्स टॉय को हर समय सूखा और साफ रखना न भूलें और सूरज की सीधी किरणों से दूर कमरे के तापमान पर स्टोर करें। इस मामले में आपका बड़ा डिल्डो लंबे समय तक आपकी सेवा करेगा।