स्ट्रप ऑन डिलडो का विश्तारण क्या है , स्ट्रेपऑन डिलडो के प्रकार , स्ट्रेपऑन डिलडो के उपयोग के लिए सुझाव ?

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

स्ट्रप ऑन डिलडो का विश्तारण क्या है ?

>स्ट्रप ऑन डिलडो का विश्तारण क्या है ?

स्ट्रैप ऑन डिलडो एक डिल्डो सेक्स टॉय है और इसे पहनने के लिए बेल्ट आता है। बेल्ट और डिल्डो शैलियों, आकार और आकार की सत्यता में आते हैं। यंग सेक्स, गे सेक्स और ओरल सेक्स सहित यौन प्रवेश और गतिविधियों के लिए इस्तेमाल होने वाले डिल्डो सेक्स टॉय पर पट्टा, इसे लेस्बियन सेक्स टॉय के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है या इसका इस्तेमाल ज्यादातर महिलाएं अपने पार्टनर के लिए करती हैं।

यह ज्यादातर सिलिकॉन, प्लास्टिक, लेटेक्स, कपड़े, चमड़े और रबर सामग्री के साथ बनाया जाता है। आप डिल्डो को हार्नेस से हटा सकते हैं और बदल सकते हैं। यह भी प्रकार के हार्नेस हैं, इसलिए आप अपनी सुविधा के अनुसार कोई भी चुन सकते हैं। जैसे- दो पट्टा या तीन पट्टा दोहन। दोहन आमतौर पर सिंथेटिक और चमड़े के साथ बनाया जाता है। पिलियोलिथिक युग के बाद से डिल्डो का उपयोग किया जाता है। पुरातत्वविद् को 12,000 साल पहले चीन में डिल्डो मिला था। प्राचीन समय में डिल्डो को सिल्टस्टोन के साथ बनाया जाता था और इसे उच्च चमक के लिए पॉलिश किया जाता था। कुछ समय गद्देदार चमड़े के लिए बनाया गया क्योंकि कुछ सबूतों से पता चलता है कि यह गद्देदार चमड़े के साथ बनाया गया था। इस डिल्डो का प्राथमिक उद्देश्य अनुष्ठान और व्यक्तिगत आनंद के लिए था। बच्चों का उपयोग महिला-महिला द्वारा किया जाता है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि किस तरह का है डिल्डो यह था दूसरी शताब्दी में कामसूत्र में डिल्डो के बारे में बताया गया है। इसे हिंदी में डार्शडू कहा जाता है, जिसे सामग्री की व्यापकता के साथ बनाया गया है और यह हाथों द्वारा उपयोग किया जाता है। हान राजवंश के दौरान डिल्डो के उपयोग आम थे। साक्ष्य से पता चला है कि प्राचीन ग्रीस में यौन व्यवहार में पट्टा का उपयोग किया गया था। और प्राचीन समय के लोगों ने जैतून के तेल का उपयोग स्नेहक के रूप में किया था।

स्ट्रेपऑन डिलडो के प्रकार ?

स्ट्रेपऑन डिलडो के प्रकार ?

डिल्डो पर विभिन्न प्रकार के स्ट्रैप होते हैं। लोग हमेशा चिंतित रहते हैं और स्ट्रैप-ऑन या खरीदने के बारे में भ्रमित होते हैं, इसलिए सेक्स खिलौने बाजार और ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध हैं ताकि आप ऑनलाइन और बाजार से भी खरीद सकें। अगर आप चाहते हैं तो आप वाइब्रेटर ऑनलाइन, पुरुष हस्तमैथुन सेक्स टॉय , महिला हस्तमैथुन सेक्स टॉय, गे टॉय, डिल्डो ऑनलाइन, मेटल डिल्डो सेक्स टॉय, स्तन वृद्धि पंप और भी बहुत कुछ कर सकते हैं।

डबल बेल्ट डिलडो

दो स्ट्रैप हार्नेस सबसे बुनियादी और सामान्य हार्नेस है और यह पेटी जैसा दिखता है। यह कमर के आसपास फिट बैठता है। यह आपके पैरों के बीच जाता है, यह एक बेल्ट की तरह है। आपको बस इसे पहनना है और अपने पसंदीदा प्रकार के डिल्डो को संलग्न करना है। फिर आप पैठ शुरू कर सकते हैं। ये सरल प्रकार की पट्टियाँ हैं लेकिन कुछ लोग सहज महसूस नहीं करते हैं क्योंकि पट्टियाँ आपके गुदा और अन्य क्षेत्र के खिलाफ रगड़ती हैं।

ट्रिपल बेल्ट डिलडो

तीन स्ट्रैप हार्नेस आपके गुप्तांगों और अन्य हिस्सों को छोड़ते हैं और यह उन्हें कवर नहीं करता है। आप डिल्डो को अधिक मजबूती से जोड़ सकते हैं और यह अधिक नियंत्रण-सक्षम भी है। कभी-कभी यह पट्टा ठीक से पहनना और पहनना मुश्किल होता है लेकिन कहीं-कहीं यह अधिक आरामदायक होता है। तो आपको बस अपना पसंदीदा डिल्डो चुनना है, अपने डिल्डो को सेक्स टॉय क्लीनर से साफ़ करें और फिर स्ट्रैप और डिल्डो को एक साथ जोड़ दें। फिर आपको अपनी कमर पर पहनना होगा और अपने आकार के अनुसार समायोजित करना होगा। अब इसमें कुछ चिकनाई मिलाएं जो आपके और आपके सेक्स टॉय के लिए अच्छा हो। आप उसके लिए पानी आधारित और सिलिकॉन से बने डिल्डो का उपयोग कर सकते हैं। आगे आप आसानी से पैठ शुरू कर सकते हैं। आप इस स्ट्रैप को विभिन्न प्रकार के सेक्स पोजीशन के साथ प्रवेश पर आज़मा सकते हैं।

स्ट्रेपऑन डिलडो के उपयोग के लिए सुझाव ?

स्ट्रेपऑन डिलडो के उपयोग के लिए सुझाव ?

डिल्डो पर पट्टा सबसे बहुमुखी सेक्स खिलौना है। ये पट्टियाँ हैओ-रिंग विशेष रूप से इसमें डिल्डो को संलग्न करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं। वे अनगिनत शैलियों में आती हैं। वे विशेष रूप से शुरुआती लोगों के लिए अद्वितीय लाभ भी लेकर आते हैं। वाइब्रेटर डिलडो का अनुभव शुरुआत के लिए बहुत शक्तिशाली हो सकता है, इसलिए उन्हें उन डिल्डो का चयन करना चाहिए जो विशेष रूप से शुरुआती उपयोगकर्ता के लिए अनुशंसित हैं।

लोग इस खिलौने के साथ आसानी से व्यक्तिगत स्नेहक और कंडोम का उपयोग कर सकते हैं। लोग स्नेहक ऑनलाइन स्टोर से और कंडोम ऑनलाइन स्टोर से या दुकान से व्यक्तिगत स्नेहक खरीद सकते हैं। हार्नेस डिल्डो अन्य आम डिल्डो के समान हैं लेकिन यह संलग्न गेंदों और एक फ्लैट बेस के साथ आता है। अगर आप एनल सेक्स करना चाहते हैं तो आप इस हार्नेस के साथ एनल डिल्डो सेक्स टॉय अटैच कर सकते हैं। तब आप इसे गुदा चिकनाई के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। योनि प्रवेश में शामिल होने के दौरान, महिलाएं योनि क्रीम और योनि चूसने का भी उपयोग करती हैं।

महिलाएं इसे डबल प्रवेश के लिए भी उपयोग कर सकती हैं। यह उपयोग में बहुत लचीला है। यह जी-स्पॉट मारने के लिए सबसे अच्छे सेक्स खिलौनों में से एक है। दोहन पर रैप आपके जीवन में अतिरिक्त उत्तेजना जोड़ते हैं। और यह आपके मूड, आनंद और उबाऊ सेक्स तकनीकों को भी मसाले देता है। डिल्डो सेक्स टॉयज पर ये स्ट्रैप उन लोगों के लिए सेक्स टॉय के लिए बेस्ट हैं, जो हैंड्स फ्री सेक्स करना चाहते हैं।

भारत में स्ट्रेपऑन डिलडो कैसे ख़रीदे ?

भारत में स्ट्रेपऑन डिलडो कैसे ख़रीदे ?

यदि आप डिल्डो पर पट्टा खरीदना चाहते हैं तो कई विकल्प हैं। लेकिन, यदि आप भारत में डिल्डो पर पट्टा खरीदना चाहते हैं, तो आप इसके लिए ऑनलाइन विकल्प चुन सकते हैं कि कुछ समय के लिए भारत में सेक्स टॉय को रोकना गैरकानूनी है। इसलिए भारत में ऑफलाइन सेक्स टॉयज खोजना काफी मुश्किल है। भारत में, डिल्डो और अन्य सेक्स टॉयज पर स्ट्रैप से निपटने के लिए कुछ ऑनलाइन साइट्स हैं। आप अपनी इच्छा और खुशी को पूरा करने के लिए भारत में ऑनलाइन स्टोर से स्ट्रैप का चयन कर सकते हैं। तो आप ई-कॉमर्स साइटों से डिल्डो पर पट्टा खरीद सकते हैं। वे आपको कई लाभ और छूट विकल्प भी दे सकते हैं। इसलिए सेक्स टॉयज की कीमत भी सुविधाजनक है। ऑनलाइन स्टोर आपको भुगतान के लिए बेहतर विकल्प प्रदान करते हैं। आप डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड, कैश ऑन डिलीवरी आदि के माध्यम से भुगतान कर सकते हैं। अगर आप चाहें तो अन्य ऑनलाइन साइटों के साथ उत्पाद और उत्पाद पुरस्कार की तुलना कर सकते हैं। आप विवरण पर उल्लिखित ऑनलाइन से आकार और आकृति की जांच कर सकते हैं। आप मैनुअल और विवरण ऑनलाइन पढ़ सकते हैं सभी विवरण उत्पादों के नीचे दिए गए हैं।