सक्शन कप डिल्डो क्या है ? सक्शन कप डिल्डो के प्रकार ? सक्शन कप डिल्डो का उपयोग कैसे करे ?

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

सक्शन कप डिल्डो क्या है ?

>सक्शन कप डिल्डो क्या है ?

हस्तमैथुन पुरुषों और महिलाओं के लिए आवश्यक हो गया है। आज कोई भी लिंग सेक्स टॉय की मदद से हस्तमैथुन करता है। गुदा हस्तमैथुन और योनि सेक्स के लिए ऑनलाइन बाजार में सभी प्रकार के सेक्स खिलौने आसानी से उपलब्ध हैं। डिल्डो सेक्स के खिलौने भारत में बहुत प्रसिद्ध हैं क्योंकि ऑनलाइन बाजार में कई प्रकार के डिल्डो आसानी से उपलब्ध हैं। विभिन्न प्रकारों में उपलब्ध कई प्रकार के सक्शन डिल्डो। इस्तेमाल की गई सामग्री सक्शन कप डिल्डो के अनुसार भी विभिन्न प्रकार और बनावट में उपलब्ध है। कुछ यथार्थवादी सेक्स खिलौने और लिंग के आकार के सेक्स खिलौने भारत में सक्शन कप डिल्डो के साथ बहुत प्रसिद्ध हैं। सक्शन कप डिल्डो एक मात्रा ऐसा सेक्स खिलौना है जिसको साथी के साथ या अकेले मे बड़ी आसानी से उपयोग कर सकते | यह डिल्डो महिला खिलौना है जो महिलाओ की बहुत ही सही पसंद होती है यह डिल्डो महिलाओ को पुरुष की तरह आनंद प्राप्त कराने के लिए होते है इसको कही भी समतल जगह पर लगा कर सेक्स का आनंद लिया जा सकता है | इस डिल्डो का उपयोग करे से हमें हैण्ड जॉब की क्रिया करनी नहीं पड़ती है अर्थात यह डिल्डो पुरुष की तरह महिला की योनी या गुदा मे सेक्स को उत्पन्न करता है | इस तरीके के डिल्डो का उपयोग पुरुष भी करते है अत पुरुष इस सेक्स खिलोने को गुदा मे उपयोग करते है और सेक्स को उतेजित करते है अत इस सेक्स खिलोने को पुरुष खिलौना भी कह सकते है |

सक्शन कप डिल्डो डिल्डो है जो महिलाओं द्वारा हस्तमैथुन के लिए उपयोग किया जाता है। सक्शन कप डिल्डो दीवार और फर्श के साथ ठीक करता है ताकि यह अधिक शारीरिक संतुष्टि दे सके। अधिकांश महिलाएं यौन क्रिया में सक्शन कप डिल्डो का उपयोग करती हैं। सक्शन कप डिल्डो का उपयोग दिन-प्रतिदिन बढ़ता जाता है। सक्शन कप डिल्डो भी समलैंगिकों में बहुत प्रसिद्ध है क्योंकि उनके लिए डिल्डो सबसे अच्छा हस्तमैथुन है। ज्यादातर महिलाएं सुचारू यौन क्रिया के लिए सक्शन कप डिल्डो के साथ कंडोम का उपयोग करती हैं और कुछ अन्य महिलाएं अधिक आनंद के लिए सक्शन कप डिल्डो के साथ गुदा चिकनाई का उपयोग करती हैं । चिपकाने वाले डिल्डो मार्किट मे बहुत से आकार और आकृति की मिल जाते है ये सेक्स खिलोने वाइब्रेशन या बिना वाइब्रेशन के हो सकते है | इन सेक्स खिलोनो को पुरुष लिंग के आधार पर ही बनाया जाता है जिससे महिला की योनी या गुदा के सेक्स को संतुष्टि प्रदान की जा सकती है |

सक्शन कप डिल्डो के प्रकार ?

सक्शन कप डिल्डो के प्रकार ?

सक्शन कप डिल्डो के प्रकार उनकी सेक्स उतेजना और सेक्स क्रिया के आधार पर विभाजित होते हा लेकीन कलयुग मे इनको उपयोग के आधार पर भी भिभाजित किया जा रहा है | उपयोग के अनुसार सक्शन कप डिल्डो दिन पर दिन बहुत लोकप्रिय हैं। अनुभव उपयोगकर्ता ज्यादातर सक्शन कप डिल्डो का उपयोग कर रहे हैं क्योंकि वे साधारण डिल्डो की तुलना में उस सेक्स टॉय के साथ कामुक महसूस कर सकते हैं। यौन सुख और उत्तेजना के लिए पुरुषों, महिलाओं, समलैंगिकों, समलैंगिकों द्वारा कई तरह के सेक्स टॉय का इस्तेमाल किया जाता है। सक्शन कप डिल्डो के कुछ प्रकार हैं-

सक्शन कप गुदा डिल्डो :

सक्शन कप गुदा डिल्डो सबसे लोकप्रिय डिल्डो में से एक है क्योंकि इसमें हैंड फ्री विकल्प है। सक्शन कप गुदा डिल्डो में कंपन समारोह होता है ताकि इसे उपयोगकर्ताओं के लिए पूर्ण शारीरिक संतुष्टि मिल सके। यह गुदा के अंदर खो नहीं जाता है इसलिए वे लोगों द्वारा सबसे अधिक उपयोग किया जाता है। रखरखाव और उपयोग यह सक्शन कप गुदा डिलक्स का बहुत आसान है।

वास्तविक सक्शन कप डिल्डो:

यह सेक्स डिल्डो बहुत ही प्रसिद माना जाता है क्योकि महिला और पुरुष की वास्तविक सेक्स पानी की इच्छा अनंत होती है और वे इसी इन्तजार मे लगे रहते है की कब वास्तविक सेक्स प्रदान करने वाला सेक्स खिलौना मिले जिससे सेक्स को सुख संभोग की और ले जाया जा सके | गैर यथार्थवादी सक्शन कप डिल्डो का एक अलग आकार है और यह किसी भी प्रकार के रंग, आकार, शैली और सामग्री में भी उपलब्ध है। उपयोगकर्ताओं ने अपनी रुचि और पसंद के लिए एक अलग प्रकार के गैर यथार्थवादी सक्शन कप डिल्डो का उपयोग किया है। अधिकांश लोग गैर-यथार्थवादी सक्शन डिल्डन का उपयोग करते हैं जो एक नई भावना और सनसनीखेज भावना को जोड़ने के लिए अपने नियमित डिल्डो से ऊब जाते हैं। कुछ उपयोगकर्ता अधिक आनंद की भावना के लिए इस प्रकार के डिल्डो के साथ मेटल डिल्डो सेक्स टॉय का उपयोग कर रहे हैं।

वाइब्रेटिंग कप डिल्डो:

इस प्रकार के सक्शन कप डिल्डो में कंपन फ़ंक्शन होता है ताकि यह उपयोगकर्ता के लिए अधिक सनसनीखेज एहसास दे सके। कुछ प्रकार के वाइब्रेशनल सक्शन कप डिल्डो भी उपलब्ध हैं जिनमें अलग-अलग वाइब्रेशनल फ़ंक्शन, गति और पैटर्न हैं। कंपन सक्शन कप डिल्डो की मदद से लोग चरमोत्कर्ष को प्राप्त करते हैं। उस प्रकार का डिल्डो बैटरी और यूएसबी रिचार्जेबल द्वारा संचालित होता है।

डबल पेनेट्रेशन सक्शन कप डिल्डो:

कुछ डिल्डो इस तरह से डिजाइन करते हैं कि इसमें दो शाफ्ट होते हैं। डबल प्रवेश सक्शन कप डिल्डो अधिक आनंददायक यौन भावना देता है क्योंकि इस उपयोगकर्ता के उपयोग से एक ही समय में योनि प्रवेश और गुदा प्रवेश महसूस होता है। अधिकांश समलैंगिकों और महिलाएं उस प्रकार के सक्शन कप डिल्डो का उपयोग करती हैं।

सक्शन कप डिल्डो का उपयोग कैसे करे ?

सक्शन कप डिल्डो का उपयोग कैसे करे ?

सक्शन कप डिल्डो महिलाओं और समलैंगिकों के लिए सबसे अच्छा सेक्स खिलौना है क्योंकि वे अपने साथी के बिना कामुक महसूस कर सकते हैं। सक्शन कप डिल्डो का उपयोग भी बहुत आसान है लेकिन उस प्रकार के डिल्डो का उपयोग करते समय कुछ सही विचार आपके दिमाग में रहते हैं। सबसे पहले, आपको सक्शन कप डिल्डो को अच्छी तरह से साफ करना चाहिए। फिर इसके ऊपर लुब्रिकेंट लगाएं और अपने जननांग क्षेत्र पर लुब्रिकेंट भी लगाएं। स्नेहक जननांग क्षेत्र और डिल्डो के उपयोग के बाद चिकनी और नींद हो जाती है। आपको चाहिए कि गले में इस्तेमाल किया चिकनाई आपके सक्शन कप डिल्डो के लिए उपयुक्त है अन्यथा आप अपने शरीर के साथ-साथ अपने डिल्डो सेक्स टॉय पर भी कुछ हानिकारक प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं। स्नेहक घर्षण और खुरदरापन को कम करता है ताकि लोगों को यौन गतिविधि और हस्तमैथुन के दौरान दर्द महसूस न हो।

आप सक्शन कप डिल्डो के साथ विभिन्न तकनीकों को लागू कर सकते हैं। इस तकनीक और शैली को उस स्थिति को लागू करने के लिए सबसे अच्छा यौन सुख दिया जाता है। डॉगी स्टाइल महिलाओं में सबसे प्रसिद्ध सेक्स पोजीशन है क्योंकि उपयोग के बाद यह उपयोगकर्ता को यौन प्रवेश इमेजिंग लगता है। डॉगी स्टाइल में, उपयोगकर्ता डिल्डो की गहराई को नियंत्रित कर सकता है। उपयोगकर्ता में फर्श शो शैली भी बहुत प्रसिद्ध है। फ्लोर शो शैली में फर्श पर डिल्डो को ठीक करता है और उसके ऊपर बैठकर स्क्वाट और बाउंस करता है। कुछ उपयोगकर्ता उपयुक्त स्थिति के साथ कुर्सियों और बाथटब पर सक्शन कप डिल्डो का भी उपयोग करते हैं और शानदार महसूस करते हैं। सभी उपयोगकर्ता जानते हैं कि सक्शन कप डिल्डो के साथ कंडोम का उपयोग कैसे किया जाता है क्योंकि यौन प्रवेश के दौरान कंडोम का उपयोग अधिक सहज महसूस करता है।

सक्शन कप डिल्डो की देख रेख कैसे करे ?

सक्शन कप डिल्डो की देख  रेख कैसे करे ?

हम सक्शन कप डिल्डो का उपयोग जानते हैं। सक्शन कप डिल्डो को बनाए रखने और संग्रहीत करने के लिए भी महत्वपूर्ण है। आपको उचित तरीके से उपयोग करने से पहले और बाद में अपने सक्शन कप डिल्डो को साफ करना चाहिए। संभोग और प्रवेश के उपयोग के बाद, आपको अपने सक्शन कप डिल्डो को पानी और खिलौना क्लीनर से साफ करना चाहिए। आप अपने सक्शन कप डिल्डो को एंटीसेप्टिक तरल से साफ कर सकते हैं ताकि इसे कीटाणुओं और जीवाणुओं से मुक्त कर सकें ताकि यौन क्रिया के दौरान यह आपके जननांग क्षेत्र पर कोई संक्रमण न करें। कुछ लोग सक्शन कप डिल्डो के साथ कंडोम का इस्तेमाल करते हैं ताकि आपका डिल्डो गंदा न हो। सफाई के बाद आपको अपने सक्शन कप डिल्डो को एक सुरक्षित जगह पर रखना चाहिए। इसे सूर्य के प्रकाश के स्थान पर न रखें और अपने डिल्डो का ध्यान रखें।