वाइब्रेटर खिलोने क्या है? वाइब्रेटर खिलोनो के प्रकार? पुरुषो व महिलाओं वाइब्रेटर खिलोने? वाइब्रेटर खिलोनो के फायदे? वाइब्रेटर खिलोने का उपयोग करते समय सावधानिया?

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

वाइब्रेटर खिलोने क्या है?

वाइब्रेटर खिलोने क्या है?

सेक्स खिलोनो योन आनद को बढ़ाने के लिए निर्माण किये गये है।वाइब्रेट (थरथराने वाले) सेक्स खिलोने यह सेक्स की उत्तेजना को अधिक बढ़ने के काम आते है यह महिला- पुरुषो के लिए बहुत ही अच्छा खिलोनो होता है। भारत में सेक्स खिलोनो का उपयोग काफी किया जाता जिन लोगो को सेक्स के दौरान मजा नहीं आता सेक्स की भावना महसूस नहीं होती वाइब्रेट खिलोनो उनकी सेक्स की उत्तेजना बढ़ाने में मदद कर सकते है। वाइब्रेट खिलोने कम्पन्न पैदा करते है जिसे सेक्स की उत्तेजना बढ़ती है ।वाइब्रेट खिलोने कई तरह के होते है बड़े -छोटे महिलाओं के लिए बुलेट वाइब्रेट खिलोने, फिंगर वाइब्रेट खिलोने काफी प्रसिद्ध खिलोने है, जी स्पॉट खिलौना महिला की योनि घर्षण करता है जिसे महिलाओं को सेक्स की संतुष्टि प्राप्त होती है।महिला इस्तेमाल महिलाये अकेले में कही भी कर सकती है। पुरुषों के लिए कई प्रोस्टेट खिलोने होते है जो लिंग को काफी समय तक सेक्स करने में मदद करते है। वाइब्रेट खिलोने योनि में जाकर कम्पन्न पैदा करता है जिसे महिलाओं की सेक्स की उत्तेजना बढ़ने लगती है, महिला सेक्स का भरपूर आनंद प्राप्त करती है वाइब्रेट खिलोने चरम सुख प्राप्त करने में मदद करते है। वाइब्रेट खिलोने का उपयोग अकेले में और साथी के साथ भी इस्तेमाल कर सकते है जिन महिल या पुरुषो को को सेक्स में संतुष्टि नहीं मिलती वह वाइब्रेट खिलोनो का उपयोग कर सेक्स की उत्तेजना बढ़ा कर साथी के साथ सेक्स का सुख प्राप्त कर सकते

वाइब्रेटर खिलोनो के प्रकार?

वाइब्रेटर खिलोनो के प्रकार?

सेक्स खिलोने विभिन्न प्रकार के होते है,कम्पनशील- अकंपनशील दोनों प्रकार के होते है।सेक्स खिलोनो योन आनंद को बढ़ाने में और अकेले सेक्स का सुख प्राप्त कर सकते है। कम्पनशील खिलोने घर्षण बढ़ाते है जिसे उत्तेजना अधिक बढ़ती है। महिलाओं के खिलोने कई खिलोने कई प्रकार के होते है। जैसे बुलट वाइब्रेट, रेबिट वाइब्रेट,जी स्पॉट, फिंगर वाइब्रेट, डिलडो वाइब्रेट,आदि।

बुलेट वाइब्रेट

ये बुलेट के आकर का होता है। महिलाये इसका उपयोग कही भी कर सकती है छोटे आकर के कारण के कारण इसे कहि भी ले जाया जा सकता है।

रेबिट वाइब्रेटर

इसका आकर रेबिट की तरह होता है। यह योनि में डालने के काम आता है। यह योनि में जाकर कम्पन्न करता है जिसे महिलाओं की उत्तेजना बढ़ती है।

फिंगर वाइब्रेट

इसका आकर छोटा है इसे हाथो की ऊँगली में पहनकर योनि में प्रवेश करते है। इसमें रबड़ के छोटे-छोटे दाने उभरे हुए होते है। जो योनि के अंदर जाकर रगड़ करते है इससे उत्तेजना बढ़ाई जाती है।

डिलडो वाइब्रेट

यह लिंग के आकर का होता है। यह योनि में और गुदा में एक जैसा कम्पन्न करता है। जी-स्पॉट या प्रोस्टेट को उत्तेजित करने के लिए निर्माण किया गया है। यह महिलाओं को चरम सुख देता है।

पुरुषो के वाइब्रेटर खिलोने?

पुरुषो के वाइब्रेटर खिलोने?

पुरुषो के सेक्स खिलोने विभिन्न प्रकार के होते है। पुरुषो के लिए हर तरह के सेक्स खिलोनो होते है। पुरुष खिलोनो का उपयोग अकेले म भी कर सकते है। समलैगिंग जोड़े साथी के साथ इस्तेमाल कर सेक्स का आनंद ले सकते है। जिन पुरुषो के पास को साथी नहीं होता वह अपनी सेक्स की इच्छा सेक्स खिलोनो के साथ पूरी कर सेक्स की संतुष्टि प्राप्त करते सकते है। साथी के साथ सेक्स खिलोनो का उपयोग सेक्स को नए प्रकार से कर सकते है, पुरुषो के लिए विभीन प्रकार के वाइब्रेटर खिलोने उपलब्ध जिनके इस्तेमाल से पुरुष सेक्स की इच्छा को पूरी कर सकते है।

जो पुरुष लम्बे समय तक सेक्स नहीं कर पाते वह कॉक रिंग, लिंग आस्तीन जैसे खिलोनो का उपयोग कर साथी को संतुष्ट कर सकते है।

प्रोस्टेट मसाजर

यह प्रोस्टेट यौन प्रतिक्रिया चक्र में भाग लेता है, और वीर्य के उत्पादन के लिए आवश्यक है, इसे पेरिनेम के माध्यम से या गुदा की पूर्ववर्ती दीवार से उत्तेजित किया जा सकता है।

कॉक रिंग

यह रिंग के आकर के होता है यह लिंग पर पहनने का छल्ला होता है यह लम्बे तक लिंग को टाइट रखता है।

महिलाओं के वाइब्रेटर खिलोने?

महिलाओं के वाइब्रेटर खिलोने?

महिलाओं के वाइब्रेटर खिलोने कई प्रकार के होते है। महिलाये इनका उपयोग कही भी कर सकती है। जिन महिलाओं की अपने साथी के साथ सेक्स इच्छा पूरी नहीं हो पाती संतुष्ट नहीं पाती वह सेक्स खिलोनो का उपयोग संतुष्ट हो सकती है। जिन महिलाओं के पास सेक्स करने के लिए कोई साथी नहीं होता वह सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल कर साथी की कमी को पूरी कर सकती है। जिन महिलाओं के को सेक्स की उत्तेजना नहीं होती है वह वाइब्रेट खिलोनो का उपयोग कर उत्तेजना बढ़ा सकती है और ख़ुशी- ख़ुशी साथी के साथ सेक्स का आनंद प्राप्त कर सकती है। महिलाओं के विभिन्न प्रकार के वाइब्रेट खिलोनो होते है ज्यादातर महिलाये डिलडो वाइब्रेट खिलोनो का उपयोग करना पसंद करती है कुछ महिलाये रेबिट वाइब्रेट खिलोनो का उपयोग करती है यह योनि और गुदा दोनों ने एक साथ डाला जाता है। बुलेट वाइब्रेट खिलोने शुरुवाती महिलाओं के लिए यह बहुत ही अच्छा खिलोनो है।

डिलडो वाइब्रेट

यह लिंग के आकर का होता है यह काफी रंग आकृति के होते है।इसमें कम तेज करने का और रिमोट कंट्रोल होता है इसे कम्पन्न बढ़ा और कम कर सकते है। यह महिलाओं के लिए बहुत ही अच्छा खिलौना होता है यह योनि में जाकर उत्तेजना बढ़ाता है।

बुलेट वाइब्रेट

इसका आकर बुलेट की तरह होता है कुछ बुलेट वाइब्रेट महिलाओं की लिपस्टिक के कवर की तरह होते है जो एक लिपस्टिक रूप की तरह दिखाई देता है। महिलाये इसे अपने बेग में भी रख सकती है इसे कही भी ले जाया जा सकता है।यह महिलाओं केहस्तमैथुन करने के काम भी आता है|

रेबिट वाइब्रेट

यह रेबिट की तरह बना हुआ होता है। यह योनि अंदर जाकर कम्पन्न करता है जिसे उत्तेजना बढ़ती है और सेक्स का आनंद मिलता है।

निप्पल कड़ी

यह महिलाओं की निपल की कड़ी होती है यह निपल में दर्द करता है, निपल में कम्पन्न करता है जिसे महिलाये सेक्स की उत्तेजना महसूस करती है।

वाइब्रेटर खिलोनो के फायदे?

वाइब्रेटर खिलोनो के फायदे?

सेक्स खिलोने योन आनंद को बढ़ाते है सेक्स खिलोने विभिन्न प्रकार के होते है। खिलोनो का उपयोग करने सेक्स का आनंद ले सकते है। वाइब्रेट खिलोने सेक्स का और अधिक आनंद लेने और उत्तेजना बढ़ाने के लिए मदद करता है।
जो महिलाये सेक्स के दौरान उत्तेजित नहीं होती वह वाइब्रेट खिलोनो का उपयोग कर अपनी उत्तेजना बढ़ा सकती है।
वाइब्रेट खिलोने पुरुष के लिए बहुत अच्छे होते है। यह लिंग को लम्बे समय तक सेक्स करने में मदद करता है,इससे पुरुष अपनी महिला साथी के साथ लम्बे समय तक सेक्स कर सेक्स का आनंद प्राप्त कर सकता है।
जो महिलाये अकेले रहती है वह खिलोनो का उपयोग कर सेक्स का आनंद ले सकती है।
जो महिलाये अपने साथी के साथ सेक्स में संतुष्ट नहीं होती वह सेक्स खिलोनो का उपयोग कर सेक्स से संतुष्ट हो सकती है।

वाइब्रेट खिलोने का उपयोग करते समय सावधानिया?

वाइब्रेट खिलोने का उपयोग करते समय सावधानिया?
  • सेक्स खिलोनो का खरीदते समय पूरी जानकारी होना आवश्यक होता है जो भी खिलौना खरीद रहे है उसके बारे में पूरी जानकारी हो न चाहिए।
  • अपनी आवश्यकता अनुसार ही खिलोने खरीदने चाहिए, छोटे- बड़े खिलोनो का ध्यान रखना चाहिए।
  • वाइब्रेट खिलोनो का उपयोग करते समय शुरुआत में कम्पन्न धीरे ही रखना चाहिए।
  • वाइब्रेट खिलोनो को पानी से नहीं धोना चाहिए।
  • सेक्स खिलोनो को बच्चो से दूर रखना चाहिए। उन्हे अंधरे में ढकररखना चाहिए।
  • गुदा खिलोनो को ध्यान से इस्तेमाल करना चाहिए।

वाइब्रेट खिलोने का उपयोग करते समय सावधानिया?

  • सेक्स खिलोनो का खरीदते समय पूरी जानकारी होना आवश्यक होता है जो भी खिलौना खरीद रहे है उसके बारे में पूरी जानकारी हो न चाहिए।
  • अपनी आवश्यकता अनुसार ही खिलोने खरीदने चाहिए छोटे- बड़े खिलोनो का ध्यान रखना चाहिए।
  • वाइब्रेट खिलोनो का उपयोग करते समय शुरुआत में कम्पन्न धीरे ही रखना चाहिए।
  • वाइब्रेट खिलोनो को पानी से नहीं धोना चाहिए।
  • सेक्स खिलोनो को बच्चो से दूर रखना चाहिए। उन्हे अंधरे में ढकररखना चाहिए।
  • गुदा खिलोने को ध्यान से इस्तेमाल करना चाहिए।
  • वाइब्रेट खिलोने को योनि या गुदा में डालने के बाद ही अपनी जरूरत के हिसाब से उनका कम्पन्न तेज करना चाहिए।
  • खिलोनो का उपयोग कंडोम के साथ भी कर सकते है। इससे संक्रमण होने का डर नहीं होता।
  • खिलोनो का उपयोग करने के बाद उनको अच्छे से साफ़ कर के रखना चाहिए ताकि दुबारा उपयोग में लिया जा सके।