शुरुवाती डिल्डो सेक्स खिलोने क्या है, पहली बार डिल्डो सेक्स खिलोने का उपयोग कैसे करे, पहली बार डिल्डो सेक्स खिलोने के साथ सम्भोग कैसे करे?

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

शुरुवाती डिल्डो सेक्स खिलोने क्या है?

>शुरुवाती डिल्डो सेक्स खिलोने  क्या है?

डिल्डो एक तरह का सेक्स खिलौना है जो बिल्कुल पुरुष के लिंग की तरह प्लास्टिक, सिलिकॉन या फिर रबर का बना होता है। डिलडो का उपयोग कोई भी कर सकता है| शुरुवाती लोगो के लिए डिलडो अच्छा उत्पाद है जो भी व्यक्ति यदि सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल करना चाहता है या कोई भी महिला सेक्स खिलौना का उपयोग करना चाहती है तो वह डिलडो सेक्स खिलोने के साथ शुरुवात कर सकती है डिलडो का इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है| डिलडो का उपयोग कर सेक्स की संतुष्टि प्राप्त हो सकती जो भी महिला जो योन सुख प्राप्त नहीं कर पाती है वह डिलडो का उपयोग कर सम्भोग सुख प्राप्त कर सकती है| महिलाये अपने साथी के न होने पर भी डिलडो का उपयोग कर व्चार्म सुख प्राप्त कर सकती है| साथी के साथ भी डिलडो का उपयोग कर सकते यह साथी की उतेजना बढाने में मदद करता है|

पहली बार डिल्डो सेक्स खिलोने का उपयोग कैसे करे?

 पहली बार डिल्डो सेक्स खिलोने  का उपयोग कैसे करे?ोने?

डिल्डो एक चमत्कारों में से एक है कि वे आकार और आकारों में आते हैं जो कोई मानव नहीं करता है। सही डिल्डो चुनना महत्वपूर्ण है। कुछ बहुत बड़ा हो और कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने उत्साहित या प्रतिबद्ध हैं, यह काम नहीं कर रहा है। एक आकार चुनें जो आपको बंद कर देता है और आपको खिलौने का उपयोग करने में मुश्किल हो सकती है। यदि आप इस बारे में निश्चित नहीं हैं कि आप किस आकार को चाहते हैं, यदि आप एक डिल्डो का उपयोग कर रहे हैं क्योंकि आपने कभी भी सेक्स नहीं किया है, यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपनी उंगलियों से शुरू करें या बहुत छोटा खिलौना ले आपको हमेशा प्रवेश के लिए किसी भी डिलडो के साथ एक व्यक्तिगत स्नेहक का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। पानी आधारित स्नेहक लगभग सभी के लिए अच्छे हैं। यदि आप सिलिकॉन से बने एक डिल्डो का उपयोग कर रहे हैं, तो सिलिकॉन-आधारित स्नेहक का उपयोग न करें। आपको हमेशा एक डिल्डो पर कंडोम का उपयोग करना चाहिए। ऐसा करने से आपको डिल्डो सामग्री से कोई एलर्जी होने की संभावना कम हो जाएगी। यह बहुत आसान सफाई भी करता है। कंडोम भी आवश्यक है| पहली बार अपने डिल्डो का उपयोग करें, इसे इसके पैकेज से बाहर निकालें, अच्छी तरह से धोएं और फिर इसे ध्यान से देखें।

पहली बार डिल्डो सेक्स खिलोने के साथ सम्भोग कैसे करे?

पहली बार डिल्डो सेक्स खिलोने  के साथ सम्भोग कैसे करे?

पहली बार डिल्डो सेक्स खिलोने के साथ सम्भोग करते समय थोड़ी सी सावधानी के साथ करे योनि प्रवेश के लिए एक डिल्डो का उपयोग करने के लिए, आपको या एक साथी को पहले कुछ उपयुक्त चुनना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप अपने डिल्डो को डालने से पहले अच्छी तरह से चिकनाई कर रहे हैं, अगर आपको पहले से परेशानी है, तो फिर से कोशिश करने से पहले अपने आप को कुछ और करने की कोशिश करें, या अतिरिक्त आराम के लिए चिकनाई की बोतल रखें। एक स्नेहक का उपयोग करना सुनिश्चित करें जो डिल्डो की सामग्री के साथ संगत है, और कंडोम के साथ। हर एक अलग है, और आपको एक तरह की पैठ का आनंद लेना चाहिए। क्या यह कठिन और तेज, या कोमल और धीमा है? योनि को अंदर और बाहर ले जाएं, जिस भी तरीके से आप सबसे अधिक आनंद लेते हैं - अपने शरीर को सुनें और उसे वह दें जो वह चाहता है।आप अपने डिल्डो का उपयोग कई प्रकार के पदों पर कर सकते हैं, सामान्य हस्तमैथुन की स्थिति बस नीचे तक पहुँचने और इसे अपने पैरों के बीच सम्मिलित करने के लिए है, लेकिन आपके जी-स्पॉट को खोजने के लिए यह कुछ वैकल्पिक पदों की कोशिश करने के लायक हो सकता है। अपने हाथों और घुटनों पर अपने डिल्डो का उपयोग करने का प्रयास करें या यहां तक कि सीधे बैठे हुए देखें कि वास्तव में आपके स्पॉट पर क्या हिट होता है। उच्च कंपन गति के साथ आती हैं और कुछ निम्न कंपन गति के साथ होती हैं। तो अगर आप शुरुआत कर रहे हैं तो आप धीमी गति वाले ग्रामीणों के साथ शुरू कर सकते हैं। विभिन्न प्रकार के मालिश उपलब्ध हैं|

गुदा मैथुन लिए एक डिल्डो का उपयोग कैसे करें?

गुदा मैथुन लिए एक डिल्डो का उपयोग कैसे करें?

जब आप गुदा सेक्स करने जा रहे है तो सुनिश्चित करें कि यह चिकना और दृढ़ है - एक नरम डिल्डो गुदा सेक्स के दौरान अपने आप को रखने की संभावना नहीं यह गुदा आकार खेलने की तरह नहीं है, यह मामूली आकार, और बटुए पर आसान है। डिल्डो आपको सहजता से और धीरे से गुदा दुनिया में ले जाएगा। अनल डिलडो शुरुआती और मध्यवर्ती खिलाड़ियों के लिए भी सही है। इसकी पतली, यह बल्बनुमा है, और आपकी मदद करने के लिए एक हैंडल है। शुरुआती छोटे बल्बों या यहां तक कि संभाल के साथ शुरू कर सकते हैं, फिर एक बार जब आपको कुछ अभ्यास मिल जाता है, तो आप बड़े आकार के बल्बों को आगे सम्मिलित कर सकते हैं। गुदा सेक्स के लिए कई कारणों से योनि प्रवेश की तुलना में थोड़ी अधिक सावधानी की आवश्यकता होती है| मलाशय को नुकसान होने की अधिक संभावना है, और गुदा मैथुन असहज हो सकता है जब तक कि आप पूरी तरह से आराम न करें और भरपूर चिकनाई न हो। योनि के उपयोग के लिए, सुनिश्चित करें कि आप चिकनाई की एक अच्छी बोतल खरीदते हैं जो आपके डिल्डो से बनी सामग्री के अनुकूल है।गुदा प्रवेश के लिए मांसपेशियों की दीवारों पर काबू पाने के लिए धीमी लेकिन दृढ़ दबाव की आवश्यकता होती है, जो आपको दृढ़ता से और सुरक्षित रूप से समझ लेने की अनुमति देता है। यदि आप अपने आप को मर्मज्ञ करते हैं तो अपने गुदा के अंदर और बाहर डिल्डो को कम करने के लिए आधार का उपयोग करें। खिलौनों को अपने दम पर आज़माना हमेशा अच्छा होता है ताकि आप खुश रहें और इस बात को लेकर आश्वस्त रहें कि आपको क्या पसंद है और अपने खिलौने का उपयोग कैसे करें।यदि आप प्रवेश असहज महसूस करते हैं या सभी दर्दनाक हैं, तो इससे पहले कि आप खुद को नुकसान पहुंचाएं। क्या आपको अधिक चिकनाई की आवश्यकता है? शायद एक छोटा डिल्डो? हो सकता है कि आपको किसी और समय पर आराम करने या पैठ बनाने की कोशिश करनी पड़े।गुदा प्रवेश पुरुषों के लिए विशेष रूप से सुखद हो सकता है, क्योंकि अधिकांश पुरुष मलाशय के माध्यम से अपने प्रोस्टेट को उत्तेजित करना पसंद करते हैं। जबकि कुछ लोग कोशिश करने से कतरा सकते हैं, कई लोग जो अपने साथी द्वारा इसे आजमाने में बात कर चुके हैं, अब इसे अपनी सेक्स लाइफ का एक नियमित हिस्सा मानते हैं। गुदा मैथुन के लिए उपयुक्त प्रोस्टेट मालिश और डिल्डो बहुत सारे हैं|

पहली बार सही डिल्डो सेक्स खिलोने का चुनाव कैसे करे?

पहली बार सही डिल्डो सेक्स खिलोने  का चुनाव कैसे करे?

आपके लिए सही डिल्डो चुनना महत्वपूर्ण है। रंग, आकार और वक्र पदार्थ। उचित आकार के बारे में जानना आपको पछतावा होने से बचाता है। ध्यान रखें कि गुदा और योनि के खेलने के लिए कुछ डिल्डो हैं। यदि आपने कभी सेक्स नहीं किया है, तो नरम डिल्डो की कोशिश करें जो वास्तविक चीज़ की तरह महसूस करता है। वे शुरुआती के लिए आदर्श हैं और आप कुछ समय के लिए कोमल होना चाहते हैं। एक शुरुआत के रूप में एक डिल्डो का चयन करते समय, आप यह सोचना चाहते हैं कि सेक्स के दौरान आपके लिए सबसे अच्छा क्या है। यौन संबंध बनाते समय आप किस आकार, लंबाई और परिधि में पाए जाते हैं?

सक्शन डिल्डो

ये केवल इसलिए आदर्श हैं क्योंकि वे बहुत अनुकूल हैं। इसे संचालित करने के लिए आपको अपने हाथ का उपयोग नहीं करना पड़ेगा। यह आपके शॉवर के किनारे पर चिपकाने और उस पर वापस जाने में जितना आसान है।यह आमतौर पर उन लोगों के लिए सबसे अच्छा है जो अपने डिल्डो के साथ अधिक विविधता चाहते हैं। आप इसे एक नियमित रूप से और फिर कुछ के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

हिलते हुए डिल्डो

कुछ लोग कहते हैं कि इसे वास्तव में एक डिल्डो नहीं माना जाता है अगर यह भी कंपन करता है, लेकिन यह सिर्फ मामला नहीं है। अगर आप उतरने के लिए जी-स्पॉट की उत्तेजना से थोड़ा हटकर कुछ चाहते हैं तो यह भी उपयोग करने के लिए एक बढ़िया है|

ं नियमित रूप से डिल्डो

इसका मतलब यह है कि यह सादा है। शाफ़्ट और शायद कुछ गेंदों के लिए इससे ज्यादा कुछ नहीं है।यह सरल, लेकिन प्रभावी है और शायद केवल शुरुआत करने के लिए सबसे अच्छा है।

घुमावदार डिल्डो

यदि आप कुछ प्रमुख जी-स्पॉट सुख चाहते हैं, तो आपको एक घुमावदार डिल्डो प्राप्त करना चाहिए। उन्होंने विशेष रूप से उस जी-स्पॉट को हिट करने के लिए बनाया है, चाहे आप किसी भी स्थिति में हों।उनका उपयोग सामान्य के समान ही किया जा सकता है लेकिन वे आमतौर पर थोड़ा बेहतर महसूस करते हैं। केवल नकारात्मक पक्ष यह है कि उनके पास एक सादे डिल्डो की वास्तविकता का अभाव है।