ग्लास डिल्डो क्या है, ग्लास सेक्स खिलौना की विशेषता और चिकनाई, डिलडो के प्रकार या सामग्री, ग्लास डिलडो का रखरखाव केसे करें?

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

ग्लास डिल्डो क्या है?

>ग्लास डिल्डो क्या है?

ग्लास डिल्डो का उपयोग सेक्स खिलोने के रूप में किया जाता है| यह ग्लास मटीरियल के साथ बनाया गया है। डिल्डो का उपयोग प्रवेश उद्देश्य के लिए किया जाता है या किसी भी यौन गतिविधियों का उपयोग किया जाता है। यह पुरुषों और महिलाओं या समलैंगिकों दोनों द्वारा उपयोग किया जाता है, समलैंगिक भी इस डिल्डो सेक्स खिलोने का उपयोग कर सकते हैं। यह आनंददायक अहसास को बढ़ाता है और बनावटी के कारण आपको अधिक उत्साहित करता है; यह एक अदृश्य कांच के साथ बहुत सुंदर लग रहा है। विभिन्न प्रकार के बनावटों के साथ विभिन्न प्रकार के डिल्डो का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि कुछ ग्लास डिल्डो रिबेड होते हैं और अन्य बनावट के साथ आते हैं ताकि वे आपको निश्चित रूप से आनंददायक एहसास दें और आपकी सभी यौन इच्छा को पूरा करें। तो आप इसका उपयोग कर सकते हैं और चिकनी सवारी का अनुभव कर सकते हैं। इसकी चिकनी सवारी और इसकी बनावट से प्रसिद्ध ग्लास डिल्डो, यदि आप सरल और सादे बनावट के साथ आनंद लेना चाहते हैं तो आप इसे आसानी से कर सकते हैं। सादे और बिना किसी बनावट वाले ग्लास डिल्डो शुरुआती लोगों के लिए भी अच्छे हैं। बाजार में विभिन्न प्रकार के डिल्डो खिलौने उपलब्ध हैं जैसे गुदा डिल्डो, हिल, छोटे डिल्डो, ग्लास डिल्डो, यथार्थवादी डिल्डो, बड़े डिल्डो, पट्टा आदि। ग्लास डिल्डो अब उपलब्ध सबसे लोकप्रिय डिल्डो में से एक है।ग्लास डिल्डो अलग-अलग रंग, आकार, आकार, शैली और बनावट के साथ उपलब्ध है।शुरुआती जोड़े के लिए केवल छोटे आकार के डिल्डो खिलौनों का चयन करना बेहतर है। अनुभव युगल आसानी से बड़े डिल्डो या विशाल डिक का चयन कर सकते हैं।

ग्लास सेक्स खिलौना की विशेषता?

ग्लास सेक्स खिलौना की विशेषता?

ग्लास डिल्डो को इस तरह से बनांय गया है कि यह बहुत सुंदर लगता है। यह ठोस ग्लास के साथ बनाया गया है| ताकि यह आसानी से न तोड़ें सके| किसी भी व्यक्ति के लिए ग्लास डिल्डो सेक्स खिलोने का इस्तेमाल करना और उसे संभालना बहुत आसान हो जाता है। उपयोगकर्ता पानी से ग्लास डिल्डो को आसानी से साफ कर देता है और यदि वे चाहते हैं तो वे इसे पानी के नीचे सेक्स के लिए या पूल में भी इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि यह वाटरप्रूफ होता है। वाइब्रेटिंग ग्लास डिल्डो में विभिन्न प्रकार के कंपन फंक्शन और गति होती है जिसे उपयोगकर्ता आसानी से प्रवेश के दौरान बदल सकते हैं। यह बैटरी संचालित है या USB रिचार्जेबल होता है। यह उपयोगकर्ता पर निर्भर करता है कि वे किसे पसंद करते हैं। ज्यादातर दंपति स्ट्रैप वाले ग्लास डिल्डो को भी पसंद करते हैं। उपयोगकर्ता पट्टा के साथ ग्लास डिल्डो को आसानी से ठीक करता है और इसका उपयोग यौन प्रवेश के लिए करता है। ग्लास डिल्डो छोटे, मध्यम और बड़े जैसे विभिन्न आकार में उपलब्ध है। आम तौर पर, छोटे डिल्डो को शुरुआती डिल्डो भी कहा जाता है क्योंकि शुरुआती लोग इसका उपयोग कर सकते हैं। मध्यम और बड़े डिल्डो का उपयोग उन लोगों द्वारा किया जाता है जिनके पास बहुत अनुभव है। उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकता, पसंद और बजट के अनुसार ग्लास डिल्डो का चयन कर सकता है।

ग्लास डिल्डो के लिए चिकनाई?

ग्लास डिल्डो के लिए चिकनाई?

ग्लास डिल्डो के साथ सभी प्रकार के स्नेहक सुरक्षित हैं। आप एक ग्लास डिल्डो के साथ पानी आधारित स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं। योनि सेक्स के लिए एक पानी आधारित स्नेहक एक अच्छा विकल्प है। लेकिन एक बार के संभोग में दो या तीन बार पुन: आवेदन करना होगा। यह इस की स्थिरता के कारण त्वचा द्वारा अवशोषित करता है। पानी आधरित लुब्रिकेंट सभी प्रकार के सेक्स खिलोनो के अनुकूल है। लोग इसका इस्तेमाल ग्लास डिल्डो सेक्स खिलोने के साथ कर सकते हैं। सिलिकॉन आधारित स्नेहक है, सिलिकॉन आधारित स्नेहक ग्लास डिल्डो सेक्स खिलोने के साथ पूरी तरह से चला जाता है। सिलिकॉन आधारित स्नेहक आपके संभोग को अधिक फिसलन और चिकनी बनाता है। यह गहराई में आसानी से सिलिकॉन-आधारित स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं और आनंद प्राप्त कर सकते हैं।

डिलडो के प्रकार या सामग्री?

डिलडो के प्रकार या सामग्री?

आधुनिक डिलडो कई प्रकार के कोटिंग्स से बने होते हैं जो स्पर्श संवेदनाओं को प्रभावित करते हैं। अपने स्वयं के लिए: कुछ प्यार नरम, और दूसरों को, इसके विपरीत, कठिन। एक डिल्डो चुनने के लिए किस सामग्री का पता लगाने के लिए, यह उनमें से प्रत्येक पर विचार करने योग्य है|

साइबर त्वचा- यह एक आश्चर्यजनक यथार्थवादी कोटिंग है जो मानव त्वचा के सबसे करीब है। यह सबसे प्राकृतिक संवेदनाएं प्राप्त करने का सही विकल्प है। सच है, ऐसी सामग्री की देखभाल करना काफी मुश्किल है।

सिलिकॉन- सेक्स खिलोने के बाजार में सबसे आम सामग्री है। यह स्पर्श के लिए सुखद है, मध्यम रूप से लचीला और जल्दी से शरीर के तापमान से गर्म होता है। इस तरह के एक पल्लू काफी टिकाऊ है, और साफ करने में आसान है। इसमें एक कंपन और कोटिंग की सबसे विविध बनावट हो सकती है। इन फायदों के कारण, ज्यादातर लड़कियां सिलिकॉन लिंग पसंद करती हैं।

लेटेक्स- इसके अलावा अक्सर डिल्डो बनाने के लिए उपयोग किया जाता है। सबसे अधिक बार, लेटेक्स सदस्य एक यथार्थवादी प्रोटोटाइप से मिलते जुलते हैं। वे लोचदार, कठोर और स्पर्श के लिए थोड़ा चिपचिपा हैं। आज कंडोम इस सामग्री से बना है, इसलिए इसकी व्यावहारिकता और स्थायित्व में कोई संदेह नहीं है।

रबर- शायद यह सबसे सस्ती, लेकिन बहुत झरझरा सामग्री है। ऐसे डिल्डो बहुत लचीले होते हैं, जिन्हें धोना मुश्किल होता है और कम समय तक टिके रहते हैं। लेकिन वे उन लोगों के लिए एकदम सही हैं जो एक डिल्डो चुनना नहीं जानते हैं, और अभी तक सेक्स खिलौने की दुनिया से परिचित नहीं हैं,लेकिन आकृतियों और आकारों के साथ प्रयोग करना चाहते हैं।

ग्लास- पुरुष अंगों के निर्माण के लिए एक विशेष सामग्री का उपयोग करें जिसमें बहुत सारे फायदे हैं। यह बहुत मजबूत और टिकाऊ है। संरचना गैर-छिद्रपूर्ण है, इसलिए फालूस अपने आप में रोगजनक बैक्टीरिया जमा नहीं करता है और साफ करना आसान है। प्रयोग प्रेमियों के लिए भी यह एक बेहतरीन खोज है। यदि आप फ्रीजर में खिलौना रखते हैं, तो आप बर्फीले जुनून को महसूस कर सकते हैं। यदि आप इसे गर्म पानी में डालते हैं,तो यह रोमांचक रूप से गर्म होगा।

ग्लास डिल्डो का उपयोग कैसे करें?

ग्लास डिल्डो का उपयोग कैसे करें?

डिल्डो हस्तमैथुन करने जा रहे हैं तो आप इसे अपने आप को साफ़ करने के बाद और अपने सेक्स खिलोने को साफ़ करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। सफाई महत्वपूर्ण है और आवश्यक चीजों में से एक है। एक ग्लास डिल्डो सेक्स खिलोने की सफाई के लिए आप सेक्स खिलोने क्लीनर, साबुन का इस्तेमाल कर सकते हैं और अगर आप चाहें तो इसे आसानी से गर्म पानी से धो सकते हैं। गर्म पानी सभी बैक्टीरिया और कीटाणुओं को साफ करता है और आपको गर्म डिल्डो सनसनी और तापमान भी देता है।ग्लास डिल्डो किसी भी प्रकार के चिकनाई को लागू किए बिना चिकना दिख रहा है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि स्नेहक का उपयोग आवश्यक नहीं है। यह घर्षण को कम करने के लिए महत्वपूर्ण है और आपको दर्द रहित और चिकनी डिल्डो सेक्स और हस्तमैथुन प्रदान करता है। ग्लास डिल्डो के लिए, आप वाटर-बेस्ड लुब्रिकेंट या सिलिकॉन-बेस्ड लुब्रिकेंट का उपयोग कर सकते हैं, महिला और पुरुष धीमी गति के साथ शुरू कर सकते हैं, इसे अपनी योनि में इतनी जोर से न डालें। कुछ समय बाद आप अपनी खुशी के अनुसार अपनी गति बढ़ा सकते हैं। फिर से उपयोग करने के लिए डिल्डो सेक्स खिलोने का उपयोग करें। आप आसानी से विभिन्न प्रकार की सेक्स क्रिया के साथ ग्लास डिल्डो का उपयोग कर सकते हैं।

ग्लास डिलडो का रखरखाव केसे करें?

ग्लास डिलडो का रखरखाव केसे करें?

यदि आप देखभाल पर बहुत समय ठहराने के लिए तैयार हैं, तो एक सौम्य यथार्थवादी प्राप्त करें। यह अच्छी तरह से धोना होगा, जिससे गंध को अवशोषित न करें, और विशेष पाउडर के साथ स्ट्रोकके। यदि आप उत्पाद की बिल्कुल भी देखभाल नहीं करना चाहते हैं, तो आपको कांच के खिलौने को देखना चाहिए। गिलास डिल्डो का देखभाल करना आसन है यहाँ तक कि उन्हें किसी भी दिवॉशर में साफ किया जा सकता है। ग्लास डिलडो समाप्ति तिथि का मतबल नहीं होता इसका उपयोग कभी भी कर सकते है| इसके अलावा एक डिल्डो की समाप्ति तिथि का मतलब है। यदि आप इसे दो साल से अधिक समय तक उपयोग करने की योजना बनाते हैं, तो विकल्प यथार्थवादी सदस्यों के लिए होगा। ग्लास डिलडो को गर्म पानी में डुबाकर आसनी से साफ़ कर सकते है, गर्म पानी सभी बैक्टीरिया और कीटाणुओं को साफ करता है कंडोम के साथ भी इस्तेमाल कर सकते है|