पुरुष हस्तमैथुन का उपयोग, शुरुआती के लिए, महिला हस्तमैथुन का उपयोग कैसे करें, हस्तमैथुन और प्रोस्टेट मालिश, हस्तमैथुन खिलौने का उपयोग करने के लाभ?

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

पुरुष हस्तमैथुन का उपयोग कैसे करें?

>पुरुष हस्तमैथुन का उपयोग कैसे करें?

हस्तमैथुन को कई लोग यौन स्वास्थ्य की आधारशिला मानते हैं। अधिकांश पुरुषों का मानना है कि वे पहले से ही अपने जननांगों और यौन प्रतिक्रिया के बारे में सब कुछ जानते हैं। यह सब बाहर है, लड़कों के लड़के होंगे आदि, लेकिन सिर्फ इसलिए कि आप जानते हैं कि आपके उपकरण कैसे काम करते हैं, यौन सुख के संदर्भ में उपयोग करना चाहते हैं। यह बेहतर लिंग के लिए हस्तमैथुन करने के लिए एक गाइड के रूप में वर्णित किया जा सकता है। यदि आप जिज्ञासु हैं, हस्तमैथुन के लिए एक और मार्गदर्शिका है। ज्यादातर लोग गुप्त और फुर्तीले तरीके से हस्तमैथुन करना सीखते हैं। हस्तमैथुन एक स्वस्थ और सुरक्षित तरीका है, न केवल खुद को चालू करने के लिए, बल्कि तनाव को दूर करने के लिए, अपनी नींद को बेहतर बनाने और निर्मित यौन तनाव को छोड़ने के लिए। वास्तव में, एकल खेलने के अनंत स्वास्थ्य लाभ हैं इसके अलावा, यह बहुत मजेदार है! पुरुषों के सेक्स खिलौने पुरुषों की पसंद के लिए और सभी यौन जरूरतों और इच्छा को पूरा करने के लिए बने हैं। पुरुषों के सेक्स खिलौने विभिन्न प्रकारों में आते हैं, इसलिए पुरुष अपनी पसंद और खुशी के अनुसार चुन सकते हैं। पुरुषों के सेक्स खिलौने एकल सत्र और आनंद को तेज करने में मदद करते हैं। इन खिलौनों को विभिन्न प्रकार की सामग्रियों के साथ बनाया जाता है जिसमें ज्यादातर सिलिकॉन, रबर, प्लास्टिक, धातु और जर्मन होते हैं। पुरुष खोज केवल पुरुष द्वारा किया जाता है। स्तनपान शुरू करने से पहले, पुरुष साथी के लिए पुरुष प्रजनन खिलौना को साफ करना महत्वपूर्ण है। खिलौने को साफ करने के लिए पुरुष पानी, साबुन या खिलौना का उपयोग कर सकते हैं। उसके बाद पुरुष को लुब्रिकेंट लगाना चाहिए। स्नेहक घर्षण को कम करने में मदद करता है।

शुरुआती के लिए हस्तमैथुन सेक्स खिलौने?

शुरुआती के लिए हस्तमैथुन सेक्स खिलौने?

एक स्नातक के एक सच्चे दोस्त। विभिन्न मॉडल योनि, मौखिक या गुदा प्रवेश की नकल करते हैं और एक अलग आंतरिक संरचना होती है। बहुत यथार्थवादी दिख सकते हैं, शरीर के कुछ हिस्सों का प्रतिनिधित्व करते हैं, या … वास्तव में नहीं।हस्तमैथुन से कामोन्माद नहीं होता है। लेकिन अगर आप हस्तमैथुन करना चाहते हैं, तो कुछ चीजें हैं जो आप अपने शरीर को अच्छा हासिल करने में मदद कर सकते हैं| वातावरण को अच्छा करे लाइट बंद करने, कुछ मोमबत्तियाँ जलाने, और मूड को ठीक करने के लिए आराम से संगीत सुने। कुछ चिकनाई जोड़ें। जब आप उत्तेजित होते हैं, तो आपका शरीर स्वयं को चिकनाई देता है, जिससे हस्तमैथुन एक अधिक चिकना और आनंददायक अनुभव होता है। लेकिन कभी-कभी, यह पर्याप्त नहीं हो सकता है इसलिए अपनी खुशी बढ़ाने के लिए लुब्रिकेंट साथ रखें। पर्याप्त समय लो। आपको हस्तमैथुन करने की जल्दी नहीं है। तकनीकों के साथ चारों ओर खेलें, और अपने पूरे शरीर में जो भी संवेदनाएं महसूस कर रहे हैं, उसका आनंद लें।अपने सामान्य सेक्स खिलोने को साफ़ करे अच्छे से खुद को साफ़ करे|

महिला हस्तमैथुन का उपयोग कैसे करें?

महिला हस्तमैथुन का उपयोग कैसे करें?

महिला यदि अपने भगशेफ का पता लगाना चाहती हैं तो भगशेफ एक मोती के आकार का अंग है, जिसे अक्सर एक हुड द्वारा कवर किया जाता है, जो कि आपके वल्वा के शीर्ष पर पाया जाता है जहां दो आंतरिक होंठ मिलते हैं। आपका क्लिटोरिस हजारों तंत्रिका अंत से भरा होता है, जिससे यह आपके जननांगों का सबसे संवेदनशील हिस्सा बन जाता है। यही कारण है कि योनि के अधिकांश लोग अपने भगशेफ को उत्तेजित करके संभोग सुख का अनुभव करते है महिला सबसे पहले अपनी जनन क्षेत्र की मालिश करें, फिर अपनी उंगलियों को अपने योनी के बाहरी और आंतरिक होंठों के साथ अपने भगशेफ को रगड़ना शुरू करें। क्लिटोरल शाफ्ट के ऊपर और नीचे दबाब दे सकते हैं। एक बार जब आपका क्लिटोरिस गीला हो जाता है, या जब आप चिकनाई लगाते हैं, तो अपनी उंगलियों को तेजी से और सख्त स्थानांतरित करें। जब तक आप संभोग नहीं करते तब तक भारी दबाव लगाकर भावना को तेज करें।एक थरथानेवाला का उपयोग करना अपनी उंगलियों को ओवरवर्क करने के बिना अपने भगशेफ को उत्तेजित करने का एक शानदार तरीका है। जब तक आप उतर नहीं जाते तब तक अपने सेक्स खिलोने को ऊपर-नीचे करें। एक सेक्स खिलोने के साथ अपनी योनि में प्रवेश करना आपको बहुत खुशी दे सकता है, सेक्स खिलोने को धीरे धीरे अपनी योनि में डालें। सुनिश्चित करें कि आपकी योनि गीली है, या आपने घर्षण से बचने के लिए पर्याप्त चिकनाई लगाई है।खिलौने को एक गोलाकार, अंदर-बाहर, पथपाकर, या गति के संयोजन में स्थानांतरित करना शुरू करें। अपने जी-स्पॉट को उत्तेजित करने के लिए उचित गति का उपयोग करना सबसे अच्छा है।गति और दबाव बढ़ाएं क्योंकि अच्छे कंपन का निर्माण शुरू होता है। आप एक विस्फोटक संभोग महसूस कर सकते हैं, गुदा हस्तमैथुन अपने गुदा उद्घाटन के बाहर और अंदर मालिश करना शुरू करें, फिर धीरे से और धीरे से अपनी उंगली या सेक्स खिलोने को अपने गुदा में डालें।जब आप अपनी गुदा में प्रवेश करते हैं, जब तक आप समाप्त करने के लिए तैयार नहीं हो जाते, तब तक तेजी से आनंद का निर्माण शुरू करें।खिलौनों के साथ प्रयोग! वाइब्रेटर, प्लग, एनल बीड्स और मसाजर्स आपके ऑर्गेज्म को दस गुना तेज कर सकते हैं। यहाँ गुदा सेक्स खिलौने खोजें।

हस्तमैथुन और प्रोस्टेट मालिश?

हस्तमैथुन और प्रोस्टेट मालिश?

लिंग के दौरान अतिरिक्त उत्तेजना और पुरुष यौन स्वास्थ्य को मजबूत करने के लिए, इस खिलौने को एक स्वतंत्र उपकरण के रूप में उपयोग किया जा सकता है। बेशक, लिंग पुरुष शरीर रचना विज्ञान का एकमात्र खुशी से भरा हिस्सा नहीं है। जिस तरह महिलाएं गुदा मैथुन और खेल के इर्द-गिर्द संवेदनाओं का आनंद ले सकती हैं, उसी तरह कई पुरुष अंगुलियों से, या एक वाइब्रेटर के साथ खुलने की उत्तेजना का आनंद लेते हैं। लेकिन, यह कुछ इंच अधिक है, जहां प्रोस्टेट मालिश के माध्यम से गहन संभोग संभव बनाया जा सकता है।कुछ पुरुष दावा करते हैं कि उनके प्रोस्टेट की मालिश करने पर उनका ऑर्गेज्म 33% तक अधिक तीव्र होता है, जैसे मसाजर का उपयोग अपने प्रोस्टेट के खिलाफ मैनुअल मसाज करने के लिए करने के लिए करते हैं एक हाथ से मुक्त संभोग सुख प्राप्त करने में सक्षम हो! हस्तमैथुन सच्चा आत्म-प्रेम है और यदि आप इसे तलाशने में समय लेते हैं, तो आप एक साथी के साथ होने पर अधिक आनंद और आत्मविश्वास पाएंगे। जब आप वास्तव में जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो आप अपने साथी को दिखा सकते हैं कि आप कैसे छुआ जाना चाहते हैं! हस्तमैथुन खिलौने का उपयोग करते समय सावधानी?

हस्तमैथुन खिलौने का उपयोग करने के लाभ?

हस्तमैथुन खिलौने का उपयोग करने के लाभ?

कई युवा आत्म-आनंद की खोज करते हैं, इससे पहले कि वे यह भी स्पष्ट कर सकें कि वे क्या कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं, तो हस्तमैथुन का उद्देश्य क्या है? इसे कुछ उद्देश्य पूरा करना चाहिए, क्योंकि हम इसे करने वाले एकमात्र प्राणी नहीं हैं। हस्तमैथुन का उद्देश्य केवल खरीद करने के आग्रह का जवाब नहीं है, बल्कि अपनी खुद की प्रजनन प्रक्रियाओं से खुद को परिचित करना है। यह जैविक उद्देश्य है, लेकिन हस्तमैथुन के कारणों से यह थोड़ा अलग है।हम कामुक स्पर्श और चरमोत्कर्ष के आनंद के लिए हस्तमैथुन का कारण बता सकते हैं। यह अकेले किसी भी तरह से हस्तमैथुन करने का एक अच्छा कारण है, लेकिन कई अन्य कारण हैं कि पुरुष हस्तमैथुन इतनी अच्छी बात है:हस्तमैथुन करने से आप शीघ्रपतन से बच सकते हैं। एकल खेलने के दौरान आपके शरीर की प्रतिक्रियाओं और संकेतों को सीखने से, यह आपकी मदद कर सकता है कि आप उनके बारे में और अधिक जागरूक हो सकें आप प्रोस्टेट कैंसर के विकास की संभावना को कम कर सकते हैं। आपके प्रोस्टेट की मालिश करने और आपके प्रोस्टेट को खुश करने के तरीकों के कई कारण हैं, लेकिन अच्छा प्रोस्टेट स्वास्थ्य उन सभी का सबसे अच्छा लाभ हो सकता है। यदि आप अनिद्रा से पीड़ित हैं, तो नींद की सहायता के लिए हस्तमैथुन एक स्वस्थ और प्रभावी विकल्प है। तनाव या तनाव को कम करने के लिए हस्तमैथुन एक आसान तरीका है।