इन्फेसीबल डिलडो क्या है, डिल्डो सेक्स खिलोने की विशेषताएं, इन्फेसीबल डिल्डो का उपयोग कैसे करें, इन्फेसीबल डिल्डो की कैसे देखरेख करे?

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

इन्फेसीबल डिलडो क्या है?

>इन्फेसीबल डिलडो क्या है?

इन्फेसीबल डिल्डो एक प्रकार का डिल्डो सेक्स खिलौना है, जो हैंड बल्ब या हैंडपंप को निचोड़कर फुलाया जाता है। यह डिल्डो सेक्स खिलौनों की एक अनूठी शैली है जो आसानी से किसी भी व्यक्ति द्वारा उपयोग की जाती है। भारत में इन्फेसीबल डिल्डो प्रसिद्ध हो गया। लोग इस खिलौने का उपयोग करते हैं क्योंकि वे इसे आसानी से अपने शरीर में नियमित आकार में सम्मिलित करते हैं और उसके बाद, वे अंतिम यौन दबाव के लिए विस्तार करते हैं। यह खिलौना आसानी से किसी भी लिंग के लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है जैसे कि पुरुष, महिला, समलैंगिक या समलैंगिक। लोग इस डिल्डो खिलोने का इस्तेमाल या तो गुदा प्रवेश या योनि प्रवेश के लिए करते थे। इस इन्फेसीबल डिल्डो का उपयोग उसी प्रकार किया जाता है जैसे अन्य डिल्डो सेक्स खिलोने का उपयोग किया जाता है। लोग अकेले या अपने साथी के साथ इस डिल्डो का उपयोग करते हैं।बाजार में इन्फेसीबल डिल्डो की किस्में उपलब्ध हैं। इन्फेसीबल डिल्डो आम तौर पर लेटेक्स या सिलिकॉन सामग्री के साथ बनाया जाता है। दोनों सामग्री जो इन्फेसीबल डिल्डो बनाने के लिए उपयोग की जाती हैं वे या तो उच्च गुणवत्ता या चिकित्सा ग्रेड हैं इसलिए यह सभी प्रकार की त्वचा के लिए सुरक्षित है। इन्फेसीबल डिलडो के विभिन्न रंग, आकार, आकार, शैली और बनावट में उपलब्ध है। इन्फेसीबल डिल्डो वाइब्रेशन फंक्शन के साथ भी उपलब्ध है। लोग अपनी जरूरत, पसंद और बजट के अनुसार किसी भी इन्फेसीबल डिलडो का चयन कर सकते हैं।

डिल्डो सेक्स खिलोने की विशेषताएं?

डिल्डो सेक्स खिलोने की विशेषताएं?

डिल्डो सेक्स खिलोने की कई किस्में हैं। एक अलग उद्देश्य के लिए विभिन्न प्रकार के डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग किया जाता है। आप अपनी जरूरत, पसंद और बजट के अनुसार किसी को भी चुन सकते हैं। अपनी यौन ज़रूरतों को पूरा करने और इसका आनंद लेने के लिए हमारी अत्यधिक बिकने वाली डिल्डो श्रेणियां यहाँ देखें सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है ऐसे ही डिलडो भी कई प्रकार के होते हैं जो सभी वस्तुओं के रूप में उपयोग किए जाते हैं। ज्यादातर महिलाएं डिल्डो के बारे में बात नहीं करती हैं क्योंकि यह बहुत संवेदनशील विषय है और कुछ ही लोग इसके बारे में जानते हैं। कई लोग सेक्स के दौरान अधिक संभोग सुख प्राप्त करना चाहते हैं वे एक ही तरह का सेक्स करते-करते थक जाते हैं। सेक्स खिलौना, जो आपको सबसे संवेदनशील क्षेत्रों में कंपन के कारण संभोग प्राप्त करने की अनुमति देता है। आधुनिक मॉडल में कई तरीके हैं, वे स्थानांतरित कर सकते हैं, आकार बदल सकते हैं, परिवेश की आवाज़ का जवाब दे सकते हैं और मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से नियंत्रित हो सकते हैं। क्लिटोरल उत्तेजक उपकरणों को बाहरी उत्तेजना के लिए डिजाइन किया गया है, बिना गहरे प्रवेश के। एक नियम के रूप में, वे कंपन के कारण कार्य करते हैं। शास्त्रीय संस्करण एक तितली है, जो विशेष पट्टियों की मदद से शरीर से जुड़ा हुआ है।

इन्फेसीबल डिल्डो का उपयोग कैसे करें?

इन्फेसीबल डिल्डो का उपयोग कैसे करें?

इन्फेसीबल डिल्डो एक विशेष प्रकार के डिल्डो हैं जो शुरुआती और विशेषज्ञों द्वारा उपयोग किए जा सकते हैं। उपयोगकर्ता अपने आप से डिल्डो के आकार का प्रबंधन कर सकता है। इसमें एक पंप होता है जो योनि में डिल्डो की लंबाई और चौड़ाई को बढ़ा सकता है। जो फुल-अप सनसनी देने में सक्षम हैं।यदि लोग आनंद की अनुभूति का अनुभव करना चाहते हैं तो उन्हें उचित तरीके से इन्फेसीबल डिलडो का उपयोग करना चाहिए। लोग आसानी से इन्फेसीबल डिल्डो का उपयोग या तो गुदा प्रवेश या योनि प्रवेश के लिए कर सकते हैं। यह उपयोगकर्ता पर निर्भर करता है कि वे किस प्रकार के प्रवेश को अपनी यौन सुख के लिए पसंद करते हैं।यौन प्रवेश में शामिल होने से पहले, युगल को अपना मूड सेट करना आवश्यक है। यदि लोग तनाव में हैं या वे चिंतित हैं तो ऐसी संभावना है कि खुशी महसूस करने के बजाय वे दर्द का अनुभव करते हैं। इसलिए यौन प्रवेश में शामिल होने से पहले, लोगों को आराम और आरामदायक होना चाहिए। यह उन्हें खुशी की भावनाओं का अनुभव करने में मदद करता है।अच्छी गुणवत्ता वाले निजी स्नेहक का चयन करना चाहिए। उन्हें इन्फेसीबल डिल्डो की सतह पर व्यक्तिगत स्नेहक और जननांग क्षेत्र के पास भी आवेदन करना चाहिए। यह घर्षण को कम करने और सतह को फिसलन बनाने में मदद करता है ताकि इसे आसानी से सम्मिलित कर सकें। अगर लोग गुदा प्रवेश में शामिल होना चाहते हैं तो उन्हें गुदा स्नेहक का उपयोग करना चाहिए। गुदा स्नेहक अन्य साधारण स्नेहक से अलग है और यह लंबे समय तक काम करता है। कंडोम का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे डिल्डो खिलौने गंदे नहीं होते हैं और इसे साफ करना आपके लिए आसान हो जाता है।लोग आसानी से या तो हस्तमैथुन के लिए या भागीदारों के साथ सेक्स के लिए इन्फेसीबल डिलडो का उपयोग कर सकते हैं। कोई भी लिंग के लोग या तो पुरुष, महिला, समलैंगिक या समलैंगिक आसानी से इन्फेसीबल डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग कर सकते हैं। अधिकांश पुरुष या समलैंगिक उपयोगकर्ता अपने प्रोस्टेट को उत्तेजित करना चाहते हैं, इसलिए वे हस्तमैथुन के दौरान इन्फेसीबल डिलडो को पसंद करते हैं ताकि उनके सभी यौन वांछितों को संतुष्ट किया जा सके। एक महिला और लेस्बियन भी दिमाग को उड़ाने वाले संभोग सुख को प्राप्त करने के लिए इन्फेसीबल डिलडो का उपयोग करती हैं।

इन्फेसीबल डिल्डो की कैसे देखरेख करे?

इन्फेसीबल डिल्डो की कैसे देखरेख करे?

स्वच्छता के नियम याद रखें। खिलौनों का उपयोग करने से पहले और बाद में हमेशा अपने हाथ धोएं। खिलौनों को खुद को धोने की भी आवश्यकता होती है और एक स्वच्छ जगह में संग्रहित किया जाता है। अलग-अलग उपकरणों को विशेष सफाई की आवश्यकता होती है, इसलिए पहले पैराग्राफ को न भूलें।इन्फेसीबल डिल्डो को साफ करने के लिए लोग आसानी से पानी, खिलौना क्लीनर या एंटीसेप्टिक तरल का उपयोग करते हैं। जब आप अपने डिल्डो सेक्स खिलोने को साफ कर लेते हैं, तो डिल्डो सेक्स खिलोने को सुखाने के लिए साफ कपड़े या ड्रायर का इस्तेमाल करते हैं। उसके बाद, अपने इन्फेसीबल डिलडो को एक साफ कपड़े से लपेटें। हमेशा अपने इन्फेसीबल डिलडो सेक्स खिलौनों को सुरक्षित, ठंडी और सूखी जगहों पर स्टोर करें। इसे बच्चों से दूर रखें। इन्फेसीबल डिल्डो का उपयोग करते समय, लोगों को कुछ सावधानी भी बरतनी चाहिए। युगल को हमेशा व्यक्तिगत स्नेहक का चयन करना चाहिए जो इन्फेसीबल डिल्डो की सामग्री के साथ संगत है।अगर इन्फेसीबल डिल्डो सिलिकॉन सामग्री के साथ बनाया जाता है, तो उन्हें सिलिकॉन-आधारित स्नेहक का उपयोग करने से बचना चाहिए क्योंकि सिलिकॉन स्नेहक सिलिकॉन से बने सेक्स खिलौने की सतह को नुकसान पहुंचाता है।यदि आप पहली बार इन्फेसीबल डिल्डो का उपयोग कर रहे हैं तो आपके लिए यह आवश्यक है कि पूरी जानकारी रखे| संभोग के दौरान, लोगों को हमेशा डिल्डो सेक्स खिलौने धीरे-धीरे और सहजता से डालना चाहिए। मामले में, अगर लोग सहज महसूस नहीं करते हैं या उन्हें किसी प्रकार की जलन महसूस होती है, तो तुरंत इसका उपयोग करना बंद कर दें। अपने व्यक्तिगत इन्फेसीबल डिलडो को कभी भी अन्य लोगों के साथ साझा न करें।