लिंग आस्तीन क्या है लिंग की आस्तीन का चयन कैसे करे,लिंग आस्तीन का उपयोग?

भारतीय यौन खिलौने के साथ दैनिक उत्तेजना

लिंग आस्तीन क्या है?

>लिंग आस्तीन क्या है?

लिंग आस्तीन एक पुरुष सेक्स खिलौना है जो पुरुषों को तुरंत शक्ति देता है। यह एक कंडोम के समान है लेकिन इसे रबर द्वारा बनाया जाता है जो पूरे लिंग पर फिसल जाता है। और यह एक कंडोम से अधिक मोटा होता है। पेनिस स्लीव्स को पेनिस एक्सटेंडर के रूप में भी जाना जाता है, यह पेनिस की लंबाई और लंबाई को बढ़ाता है। केवल लिंग आस्तीन संलग्न करके आसानी सामान्य रूप से सेक्स में मजबूत हमला करना संभव है, और निश्चित रूप से लंबे समय तक खेलना भी इस अद्भुत सेक्स खिलोने के साथ संभव है। ये स्लीव्स बहुत स्ट्रेच होती हैं और एक आदमी के इरेक्शन के ऊपर पूरी तरह से फिट होती हैं। आमतौर पर एक अतिरिक्त इंच या ऐसा होता है, जो महिला को अतिरिक्त लंबाई की अनुभूति देता है, और पक्षों पर विभिन्न धक्कों और लकीरें अतिरिक्त चौड़ाई की भावना देती हैं। आस्तीन विभिन्न प्रकार की बनावट में आते हैं और इस वजह से भी एक महिला के लिए काफी उत्तेजक हो सकते हैं। सिलिकॉन से बने आस्तीनों की तलाश करें और जेली जैसे पदार्थों से बने पदार्थों से दूर रहें, जिनमें प्लास्टिक नामक हानिकारक रसायन हो सकते हैं। हमेशा की तरह, पानी में घुलनशील चिकनाई का उपयोग करना सुनिश्चित करें, जो सिलिकॉन के साथ संगत है। एक लिंग आस्तीन स्थायी साइड इफेक्ट्स या एक डॉक्टर से मिलने की आवश्यकता के बिना लंबाई और चौड़ाई दोनों को बढ़ा सकता है। लिंग विस्तार का उपयोग करने का निर्णय लेने से आपके सेक्स जीवन को अधिक ड्राइव के साथ पनपने में मदद मिल सकती है।

लिंग की आस्तीन का चयन कैसे करे?

 लिंग की आस्तीन का चयन कैसे करे?

लिंग की आस्तीन आसान तरीके हैं जब घेर और लंबाई को जोड़ने में मदद मिलती है, बेडरूम में थोड़ा सा मज़ा जोड़ें, या संवेदनाओं को कम करने में मदद करें कुछ ऐसी चीजें हैं जिनके बारे में आपको पहले पता होना चाहिए यहां आप सीखेंगे कि लिंग आस्तीन का उपयोग कैसे करें, इसे कैसे चुनें, सामग्री - वहाँ अच्छा है की तुलना में अधिक बुरा है। बहुत अधिक लेटेक्स आदि। यदि आप सिलिकॉन वाले मिल सकते हैं, तो यह आपकी सबसे अच्छी शर्त है। जो शरीर को सुरक्षित लेकिन छिद्रपूर्ण है, जो आपके निर्णय को प्रभावित कर सकता है। फिट - आपको आस्तीन में आने देने के लिए सामग्री में पर्याप्त लचीलापन या "देने" की आवश्यकता होती है, लेकिन फिसलने के लिए पर्याप्त नहीं होना चाहिए। यदि इसमें एक मुर्गा की अंगूठी है, तो आपको व्यास पर ध्यान देना होगा और यह कैसे फिट होगा। कंपन - किसी भी आस्तीन के साथ शामिल गोलियों से चमत्कार की उम्मीद न करें। यदि आप एक अच्छा चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि गोली रखने वाला अंगूठी आपके पसंदीदा प्रतिस्थापन को समायोजित करेगा।एक लिंग आस्तीन आपके यौन जीवन को बचाने में मदद कर सकता है। पेनिस स्लीव्स में लगाव का एक बड़ा लाभ है। कई लिंग आस्तीन रबर, लेटेक्स या सिलिकॉन से बने होते हैं| सिलिकॉन निर्माण में महत्वपूर्ण है और साथ ही शरीर के तरल पदार्थ के अवशोषण से बचने के लिए उपयोग, संपर्क के कारण होने वाली प्रतिक्रियाओं और घर्षण के कारण टूटना। शरीर-सुरक्षित सिलिकॉन गर्म होता है और मानव शरीर के आकार की पुष्टि करता है। जैसा कि साइबर-त्वचा सिलिकॉन सेक्स के साथ गर्म हो जाता है, यह खुशी बढ़ाने के लिए मानव त्वचा की नकल करने के लिए व्यावहारिक हो जाता है। पेनिस स्लीव्स आपको प्रतिकूल दुष्प्रभावों या खतरनाक परिणामों के बिना आवश्यकता होने पर अपने लिंग वृद्धि पर फिसलने की अनुमति देता है। एक अच्छा लिंग आस्तीन आपको सही आकार प्राप्त करने की अनुमति देने के लिए अनुकूलन योग्य होना चाहिए। फिट को सुरक्षित और प्रबंधनीय बनाने के लिए अतिरिक्त काटकर पेनिस स्लीव को कैंची की एक जोड़ी के साथ अनुकूलित किया जा सकता है।

लिंग आस्तीन के प्रकार?

लिंग आस्तीन के प्रकार?

लिंग आस्तीन खिलोने कई तरह के होते जिनका उपयोग अपनी पसंद जरूरत के अनुसार आसनी से कर सकती है|

लिंग एक्सपैंडर स्लीव स्किन

आखिरकार! एक सिलिकॉन के साथ! वाह! यह एक बढ़िया विकल्प है यदि आपको लगता है कि आप इसे कई भागीदारों के साथ उपयोग कर रहे हैं। दूसरा अंतर यह है कि यह टीपीई की तुलना में थोड़ा सा मजबूत और कम खिंचाव वाला होगा।

रिंग के साथ पेनिस एक्सटेंडर स्लीव

रिंग के साथ पेनिस एक्सटेंडर स्लीव पुरुषों के लिए यथार्थवादी लिंग आस्तीन है। कई पुरुष लिंग वृद्धि की तलाश में हैं। यह वह है जो लिंग के आकार को तुरंत और बिना किसी दुष्प्रभाव के बढ़ाता है। यह नियमित लिंग आस्तीन की तरह नहीं है। यह लिंग के ऊपर सुरक्षित करने के लिए आधार पर एक अंगूठी है।

क्रिस्टल क्लियर डॉटेड पेनिस स्लीव्स

पुरुषों और महिलाओं के लिए पारदर्शी पेनिस स्लीव्स हैं। आप कह सकते हैं, यह युगल खिलौने है क्योंकि पुरुष इसका उपयोग लिंग की नई बनावट के लिए कर सकते हैं और महिलाएं इसे डिल्डो या वाइब्रेटर की नई बनावट के लिए उपयोग कर सकती हैं। आखिरकार, इसमें अद्वितीय बिंदीदार बनावट होती है जो यौन जीवन में बेहतर उत्तेजना और आनंद देती है।

मेड इन जापान पुनीतो रियल पेनिस स्लीव

पुनीतो वास्तविक लिंग आस्तीन अधिक एक प्रकार की लिंग आस्तीन है जिसे इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह वास्तविक लिंग जैसा दिखता है। पुरुषों के लिए इसे पहनना बहुत आसान है। इस आस्तीन की सामग्री बहुत नरम है। कोई भी पुरुष इस आस्तीन का उपयोग आसानी से कर सकता है और बनाए रख सकता है। अगर पुरुष साथी चाहता है तो वे इसका उपयोग अन्य सेक्स खिलोनो के साथ भी कर सकते हैं। इस लिंग के आस्तीन की कुल लंबाई 140 मिमी है और इसका व्यास 46 मिमी है। पुनीतो शिश्न की आस्तीन असली त्वचा के रंग में उपलब्ध है और इसका वजन 105 ग्राम है। इसका आंतरिक व्यास लगभग 2.5 सेंटीमीटर इतना छोटा है कि मध्यम आकार के लोग आसानी से उपयोग करते हैं। यदि आप इसे स्थापित करते समय कोई कठिनाई पाते हैं तो आप व्यक्तिगत स्नेहक का उपयोग भी कर सकते हैं।

लिंग आस्तीन का उपयोग?

लिंग आस्तीन का उपयोग?

यदि आप एक पूर्ण शुरुआत कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से अपने आप को बहुत कठिन प्रशिक्षण नहीं देना चाहते हैं और जोखिम को बढ़ने से रोकना चाहते हैं।इस प्रकार, हम अत्यधिक अनुशंसा करेंगे कि शुरुआती लोग पहले दो हफ्तों के लिए डिवाइस के लिए अभ्यस्त हों और केवल दो से तीन घंटे प्रतिदिन खिंचाव जब आप लिंग एक्सटेंडर डिवाइस का उपयोग करते हैं, पेनिस एक्सटेंडर्स को भी समय-समय पर साफ करने की आवश्यकता होती है और पानी और हाथ साबुन का उपयोग करके किया जा सकता है।डिवाइस से शरीर के तेल और मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने के लिए आपको वास्तव में ऐसा करने की आवश्यकता है।इस तरह से उन्हें साफ करना वास्तव में सीधा है और यह बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है।लिंग आस्तीन के साथ हस्तमैथुन करें और लिंग आस्तीन की स्थिति का विश्लेषण करता है यह कंडोम के साथ रहता है या नहीं। अगर यह बिना उतरे काम करता है, तो यह आपके लिए अच्छा है। लिंग के आस्तीन के साथ कंडोम का सुझाव देते हैं। हमेशा की तरह कंडोम लगाएं। कंडोम पहनने के बाद कंडोम के ऊपर पेनिस आस्तीन पहनें। हक के साथ कंडोम के मामले में, यह लिंग आस्तीन के लिए भी अच्छा है। यह स्थापना को आसान बनाता है। यह गर्भनिरोधक तरीका अच्छा है जब आप एक फिट कंडोम का उपयोग कर रहे हैं।